पाउला बादौसा, बियांका आंद्रेस्कू चोटों के कारण यूएस ओपन से हटीं

पाउला बादौसा, बियांका आंद्रेस्कू चोटों के कारण यूएस ओपन से हटीं

न्यूयॉर्क (यूएस), 27 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व विश्व नंबर 2 स्पैनियार्ड पाउला बादौसा और 2019 चैंपियन कनाडा की बियांका आंद्रेस्कू चोटों के कारण वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन से हट गयी हैं।

मंगलवार को टूर्नामेंट के पहले दौर में बादौसा का सामना वीनस विलियम्स से होना था। विलियम्स का अब या तो क्वालीफायर या भाग्यशाली हारे हुए खिलाड़ी से मुकाबला होगा।

पीठ की चोट के कारण विंबलडन के दूसरे दौर के मैच से रिटायर होने के बाद से स्पैनियार्ड खेलने में असमर्थ है।

वर्तमान में 47वें स्थान पर मौजूद बादौसा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि चोट के कारण उन्हें अपना सीज़न बंद करना पड़ा है।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “फिर से प्रतिस्पर्धा करने के लिए कई महीनों तक संघर्ष करने के बाद, मैं अपना सीज़न समाप्त कर रही हूं।आपमें से जो लोग मुझे जानते हैं वे जानते हैं कि मुझे प्रतिस्पर्धा करना कितना पसंद है और यह निर्णय लेना कितना कठिन है। हमने अपनी टीम के साथ मिलकर सब कुछ करने की कोशिश की है लेकिन दर्द मुझे आगे नहीं बढ़ने दे रहा है।”

दूसरी ओर, आंद्रेस्कू को मंगलवार को लेसिया त्सुरेंको का सामना करना था। यूक्रेनी खिलाड़ी अब क्वालीफायर या भाग्यशाली हारे हुए खिलाड़ी के खिलाफ शुरुआत करेगी।

वाशिंगटन डीसी और मॉन्ट्रियल में हार्ड-कोर्ट गर्मियों के दौरान 23 वर्षीय कनाडाई खिलाड़ी की पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर हो गया। चोट के कारण उन्हें सिनसिनाटी से बाहर जाना पड़ा लेकिन उन्हें उम्मीद थी कि न्यूयॉर्क में खेलने के लिए मंजूरी मिल जाएगी।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine