बांग्लादेशी महिला सानिया का दावा – सौरभ उसके पति, पति बोला – हनी ट्रैप में फंसाकर की शादी

बांग्लादेशी महिला सानिया का दावा – सौरभ उसके पति, पति बोला – हनी ट्रैप में फंसाकर की शादी

नोएडा, 22 अगस्त (आईएएनएस)। बांग्लादेश से अपने एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची सानिया अख्तर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस इस मामले को लगातार सुलझाने का प्रयास कर रही है।

सानिया अख्तर का कहना है कि वह अपने पति को वापस लेकर जाएगी। जबकि, उसके पति का दावा है कि उसे बांग्लादेश में हनी ट्रैप करके फंसाया गया और इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया गया।

इस मामले को लेकर सौरभकांत तिवारी ने पुलिस को बताया कि जबरदस्ती उसके साथ मारपीट कर निकाह के कागजों पर साइन करवाए गए।

सौरभकांत तिवारी का यह भी कहना है कि अब तक महिला ने 70 से 80 लाख रुपए ले लिए हैं। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि महिला और उसके परिवार ने उसे हनी ट्रैप के जरिए फंसाया है। जब इसकी शिकायत बांग्लादेश में की तो कोई सुनवाई नहीं हुई। महिला और उसके परिजनों ने कई बार मारपीट भी की।

सौरभकांत तिवारी का कहना है कि मुझे जबरदस्ती मुस्लिम बनाया गया और इस्लाम धर्म कबूल करवाया गया। एक करोड़ रुपए की डिमांड की जा रही है। जिससे इनकार करने पर इस तरीके की साजिश की जा रही है।

सौरभकांत तिवारी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने बांग्लादेश कोर्ट में तलाक के लिए याचिका दायर कर रखी है और फैसले का इंतजार कर रहा है।

पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है और आपस में बिठाकर आमने-सामने मध्यस्थता कराने की भी कोशिश कर रही है। लेकिन, सौरभकांत तिवारी ने अब महिला पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं।

उसने बताया कि किस तरीके से उसे बांग्लादेश में प्रताड़ित किया गया। उसने बताया है कि मेरा नंबर लेकर इसने मुझसे कॉन्टैक्ट किया। मुझे एसएमएस करने लगे। मुझे साजिश के तहत फंसाया गया।

सानिया अख्तर और उसकी बड़ी बहन, पिता-मां सभी ने दबाव बनाया। झूठे केस में फंसाने की बात कही। धर्म परिवर्तन की कोशिश की। मुझसे ब्लैकमेलिंग के तहत 5 लाख लिए।

सौरभकांत तिवारी ने कहा कि कोविड होने की वजह से वह बांग्लादेश में फंस गए थे और वहां से वापस नहीं आ पा रहे थे। उसने ये भी आरोप लगाया है की ये मेरे घर में आने लगी, मेरे पूजा-पाठ पर रोक लगाने लगी।

सानिया और उसके परिवार के लोग मारपीट करते थे और मुझे नमाज पढ़ने के लिए कहते थे। जिसके बाद मैं वापस भारत आ गया।

सौरभकांत तिवारी ने यह भी बताया है कि इन्होंने मेरे मोबाइल की कॉन्टैक्ट लिस्ट से 1400 लोगों के नंबर निकालकर उनके संपर्क किया है।

बांग्लादेश से आई सानिया अख्तर का कहना है कि सौरभकांत तिवारी ने मुझसे शादी की और उसके बाद चुपचाप इंडिया वापस आ गया।

सानिया का कहना है कि वह सौरभकांत तिवारी के साथ ही रहना चाहती है।

–आईएएनएस

पीकेटी

E-Magazine