'लव ऑल' पर केके मेनन ने कहा – आपको लगेगा आप फिल्‍म नहीं अंतरराष्ट्रीय मैच देख रहे हैं

'लव ऑल' पर केके मेनन ने कहा – आपको लगेगा आप फिल्‍म नहीं अंतरराष्ट्रीय मैच देख रहे हैं

नई दिल्ली, 21 अगस्त (आईएएनएस)। आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘लव ऑल’ को लेकर अभिनेता केके मेनन पूरी तरह से तैयार हैं। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म को देखकर आपको लगेगा कि आप कोई दृश्य नहीं बल्कि एक अंतरराष्ट्रीय मैच देख रहे हैं।

अभिनेता अपनी फिल्म के प्रचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी में थे। उन्हें नीली शर्ट, बेज पैंट और नीले रंग के धूप का चश्मे में देखा गया। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक एंड व्हाइट स्नीकर्स से पूरा किया। केके मेनन के साथ निर्देशक सुधांशु शर्मा भी थे।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए केके मेनन ने कहा कि यह एक पिता, पुत्र और एक मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी है। कहानी बैडमिंटन पर केंद्रित है, जिसे बहुत विश्वसनीय तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

इस फिल्म के कलाकार वास्तविक खिलाड़ी हैं, जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

तैयारियों और भूमिका के बारे में बोलते हुए अभिनेता ने कहा कि मैंने इसके लिए केवलसामान्य तैयारी की, जो किसी व्यक्ति को प्रस्तुत करने के लिए आवश्यक है। मैं सिद्धार्थ शर्मा का किरदार निभा रहा हूं। मैंने उनकी विशेषताओं को आत्मसात कर लिया है।

56 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा कि उनका मानना है कि खेल हमारे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। उन्होंने साझा किया कि आपकी उम्र चाहे जो भी हो, आपको एक खेल गतिविधि से जुड़े रहना चाहिए, यह आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा। मेरे लिए रैकेट खेल ठीक है।

‘हैदर’ फेम अभिनेता ने कहा कि वह सीक्वल के बारे में नहीं सोचते हैं। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी मेरे हाथ में है मैं उसे सही ढंग से करने की कोशिश करता हूं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सुधांशु ने कहा कि अगर हमने विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया होता तो मुश्किलें आतीं, क्योंकि इस फिल्म में ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इसलिए उन्हें किसी विशेष प्रभाव की आवश्यकता नहीं है। वे स्वयं में विशेष प्रभाव हैं।

लंबी रैलियां होती हैं, जहां कैमरा कट भी नहीं होता। इसलिए हमें इस फिल्म में किसी ट्रिक और स्पेशल इफेक्ट्स की जरूरत नहीं पड़ी।

फिल्म के शीर्षक पर विस्तार से बताते हुए फिल्म निर्माता ने साझा किया कि जो कोई भी खेल गतिविधियों से जुड़ा हुआ है और रैकेट खेल को समझता है, वे जानते हैं कि जब भी अंपायर खेल शुरू करता है तो वह कहता है, ‘लव ऑल प्ले’। यह लॉन टेनिस और बैडमिंटन के लिए है। इसका मतलब है कि स्कोर 0-0 है, और खेल यहीं से शुरू हो रहा है।

सुधांशु ने यह भी कहा कि फिल्म को पुलेला गोपीचंद द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जो फिल्म में प्रामाणिकता लाता है।

इस फिल्‍म में सिद्धार्थ के रूप में केके मेनन, सिद्धार्थ की पत्नी जया के रूप में श्रीस्वरा, सिद्धार्थ के बेटे आदित्य के रूप में आर्क जैन, और सोमा के रूप में स्वास्तिका मुखर्जी भूूूूमिका में हैं।

इसके अलावा सुमित अरोड़ा, दीप रामभिया और माजेल व्यास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म एक छोटे शहर के बैडमिंटन स्टार सिद्धार्थ के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी महत्वाकांक्षाएं चोट और वित्तीय संघर्ष के कारण खत्म हो जाती हैं। वह अपने सपनों को त्याग देता है। यहां तक कि अपने बेटे को किसी भी तरह के खेल में भाग लेने से भी मना करता है।

नियति उसे उसी शहर में वापस ले आती है, जिसे उसने कई साल पहले छोड़ दिया था, जिससे उसे अपने अतीत का सामना करने और कुछ कठिन विकल्प चुनने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine