हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे रोनाल्ड अराउजो टीम से बाहर

हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे रोनाल्ड अराउजो टीम से बाहर

मैड्रिड (स्पेन), 18 अगस्त (आईएएनएस)। एफसी बार्सिलोना के उरुग्वे के अंतरराष्ट्रीय डिफेंडर रोनाल्ड अराउजो हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण लगभग एक महीने के लिए मैदान से बाहर रहेंगे।

क्लब की वेबसाइट ने गुरुवार को इस खबर की पुष्टि की, जिसमें बताया गया कि अराउजो हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं और पूरी तरह ठीक होने तक चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्लब ने उनकी वापसी की कोई तारीख नहीं बताई है लेकिन इस प्रकार की चोट और अराउजो की मांसपेशियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए वह कम से कम एक महीने के लिए एक्शन से दूर हो सकते हैं।

इसका मतलब यह भी है कि वह रविवार को काडिज़ के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर होने वाले मैच के साथ-साथ 27 अगस्त को विलारियल के मुश्किल दौरे और अगले हफ्ते ओसासुना के खिलाफ होने वाले घरेलू मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।

क्लब को उम्मीद है कि वह 17 सितंबर को रियल बेटिस के खिलाफ घरेलू मैच और अगले सप्ताह चैंपियंस लीग में ग्रुप चरण की शुरुआत के लिए उपलब्ध होंगे।

अब सर्जी रॉबर्टो, जूल्स कौंडे, एंड्रियास क्रिस्टेनसेन, एरिक गार्सिया और एलेजांद्रो बाल्डे वर्तमान में बार्सिलोना की मुख्य टीम में हैं, क्योंकि वित्तीय फेयरप्ले के उद्देश्यों के कारण मार्कोस अलोंसो और इनिगो मार्टिनेज़ को अभी तक शामिल नहीं किया गया है।

मार्टिनेज़ पूरी गर्मियों में पैर की चोट से जूझते रहे, हालांकि गुरुवार को उन्होंने मुख्य टीम के प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine