प्रबंधन की अनुपलब्धता के चलते बालाजी एमाइंस के वित्तीय नतीजों में देरी

प्रबंधन की अनुपलब्धता के चलते बालाजी एमाइंस के वित्तीय नतीजों में देरी

नई दिल्ली, 16 अगस्त (आईएएनएस)। बालाजी एमाइंस ने कहा कि प्रबंधन की अनुपलब्धता के कारण समेकित वित्तीय परिणाम तैयार करने में देरी हुई है।

कंपनी ने कहा, “इसलिए, 30 जून, 2023 को समाप्त तिमाही के लिए कंपनी के अन-ऑडिटेड स्टैंडअलोन और समेकित वित्तीय परिणाम 14 अगस्त, 2023 के बाद अनुमोदित किए जाएंगे और कंपनी इसे जल्द से जल्द मंजूरी कराने का प्रयास करेगी।”

लिस्टिंग विनियमों के विनियम 33 के प्रावधानों के अनुसार, कंपनी को 30 जून, 2023 को समाप्त तिमाही के लिए सीमित समीक्षा रिपोर्ट के साथ अपने अन-ऑडिटेड स्टैंडअलोन और समेकित वित्तीय परिणाम स्टॉक एक्सचेंजों को पैंतालीस दिनों के भीतर प्रस्तुत करने की जरूरत है।

कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंजों को सूचित किया, “हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया ध्यान दें कि हमने अतीत में हमेशा टाइमलाइन का पालन किया है।”

कंपनी ने कहा, “कंपनी की प्रतिभूतियों में लेनदेन के लिए ट्रेडिंग विंडो 1 जुलाई, 2023 से बंद कर दी गई थी और 30 जून, 2023 को समाप्त तिमाही के लिए कंपनी के अन-ऑडिटेड वित्तीय परिणामों की घोषणा के 48 घंटे बाद तक बंद रहेगी। उपरोक्त उद्देश्य के लिए बोर्ड बैठक की तारीख अलग से सूचित की जाएगी।”

बीएसई पर बालाजी एमाइंस का शेयर 3.3 फीसदी गिरकर 2,109 रुपये पर है। कंपनी का मार्केट कैप 6,833 करोड़ रुपये है।

–आईएएनएस

एसकेपी

E-Magazine