दिल्ली के बाद मुंबई में एपी ढिल्लों ने दी दमदार परफॉर्मेंस

दिल्ली के बाद मुंबई में एपी ढिल्लों ने दी दमदार परफॉर्मेंस

मुंबई, 16 अगस्त (आईएएनएस)। इंडो-कनाडाई गायक और रैपर एपी ढिल्लों ने मुंबई के एक कॉलेज में अपने प्रदर्शन से मंच पर धमाल मचा दिया। इससे पहले रैपर ने दिल्ली के लोगाें को सरप्राइज देेते हुए यहां अपनी खूबसूरत प्रस्‍तुति दी थी।

ओजी ‘ब्राउन मुंडे’ एपी ढिल्लों और उनके करीबी सहयोगी शिंदा काहलों ने मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में प्रदर्शन किया। इससे पहले उन्‍होंने 13 अगस्त को दिल्ली के एक लोकप्रिय रेस्टोबार में अचानक पहुंचकर अपने फैंस कोआश्चर्यचकित कर दिया था।

मुंबई में इस जोड़ी ने ‘ब्राउन मुंडे’, ‘इनसेन’, ‘ट्रू स्टोरी’ और ‘एक्सक्यूज’ जैसे ट्रैक से दर्शकों का मनोरंजन किया। ढिल्लों ने अपने नवीनतम ट्रैक ‘विद यू’ की मधुर प्रस्तुति के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया, कलाकार ने भीड़ में कूदकर छात्रों को और उत्साहित कर दिया और अपना प्रदर्शन जारी रखा, जिससे उपस्थित उनके सभी प्रशंसक खुश हो गए।

एपी ने दर्शकों को उनकी डॉक्यूमेंट्री ‘एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ के आगामी प्रीमियर को देखने के लिए कहा।प्रशंसक ‘ब्राउन मुंडे’, ‘फेक’, ‘एक्सक्यूज’ और अन्य चार्टबस्टर ट्रैक के पीछे के व्यक्ति के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं।

चार भाग की यह डॉक्यूमेंट्री अमृतपाल सिंह ढिल्लों के जीवन पर बनाई गई है। वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह डॉक्यूमेंट्री एपी ढिल्लों की गुरदासपुर से कनाडा तक की यात्रा को बताती है।

‘एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ का प्रीमियर 18 अगस्त को प्राइम वीडियो पर होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine