एफसी गोवा, ईस्ट बंगाल को अंतिम लीग मैचों में कड़ी परीक्षाओं का सामना करना पड़ेगा

एफसी गोवा, ईस्ट बंगाल को अंतिम लीग मैचों में कड़ी परीक्षाओं का सामना करना पड़ेगा

गुवाहाटी/कोलकाता, 15 अगस्त (आईएएनएस)। कोलकाता की दिग्गज ईस्ट बंगाल की निगाहें पंजाब एफसी के खिलाफ जीत के साथ नॉकआउट चरण में जगह बनाने पर होगी, जबकि, एफसी गोवा (एफसीजी) अपना अंतिम ग्रुप डी मैच डाउनटाउन हीरोज के खिलाफ खेलेगा।

प्रारंभिक दौर में दो अंतिम राउंड-रॉबिन मुकाबले ईस्ट बंगाल के लिए कड़ी परीक्षा होगी, जो कोलकाता में किशोर भारती क्रीड़ागन (केबीके) में ग्रुप-ए में एक अहम मैच में पंजाब एफसी से खेलेंगे और एफसी गोवा, जो गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम (आईजीएएस) में कश्मीर के डाउनटाउन हीरोज से मुकाबला होगा।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (एनईयूएफसी) के खिलाफ अपने पिछले गेम में अंक गंवाने के बाद मनोलो मार्केज़ द्वारा प्रशिक्षित एफसी गोवा एक अविश्वसनीय स्थिति में है क्योंकि चीजें अब उनके हाथ में नहीं है। हालांकि, उन्हें पहले बुधवार को डाउनटाउन हीरोज के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करनी होगी।

यह स्पष्ट हो गया था कि वे पूरी ताकत से उतरेंगे जब प्रमुख हमलावर विंगर उदांता सिंह ने खेल से एक दिन पहले कहा कि यह उनके लिए जरूरी खेल है। वे तीन अंक हासिल करेंगे।

ग्रुप ए के टॉपर्स का फैसला होना है

इमामी ईस्ट बंगाल, अगर वे बुधवार को अंतिम ग्रुप ए गेम में पंजाब एफसी को हरा देते हैं, तो ग्रुप टॉपर्स के रूप में क्वालीफाई कर लेंगे। किसी भी अन्य परिणाम का मतलब होगा कि कट्टर प्रतिद्वंद्वी मोहन बागान सुपर जाइंट क्वालीफाई कर लेगा।

दूसरी ओर स्टाइकोस वेर्गैटिस को पता था, वे अपने पक्ष में गति के साथ आत्मविश्वास से भरी घरेलू टीम का सामना करने वाले हैं।

उन्होंने मैच से पहले बातचीत में कहा, ‘हम भारत के सबसे बड़े क्लबों में से एक का सामना कर रहे हैं और हम खेल की कठिनाइयों को पहचानते हैं। ईस्ट बंगाल के पास गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ियों से भरी टीम है और वह मोहन बागान के खिलाफ बड़ी जीत के बाद आ रही है, इसलिए, वे निश्चित रूप से अच्छे मनोबल में हैं।

उन्होंने कहा, “हमारी ओर से परिणाम की परवाह किए बिना, खेल को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। हमने प्रतिद्वंद्वी का विश्लेषण किया है और ईस्ट बंगाल को अच्छी चुनौती पेश करने के लिए अपना पूरा ध्यान खेल पर केंद्रित किया है।”

–आईएएनएस

एएमजे/एबीएम

E-Magazine