शाहरुख खान, सलमान ने सोशल मीडिया पर तिरंगे के साथ तस्वीरें शेयर की

शाहरुख खान, सलमान ने सोशल मीडिया पर तिरंगे के साथ तस्वीरें शेयर की

मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान ने मंगलवार को परिवार संग स्वतंत्रता दिवस मनाया। एक्टर को अपने सबसे छोटे बेटे अबराम और पत्नी गौरी खान के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए देखा गया।

बाद में, जब उनके प्रशंसकों की भीड़ उन्हें देखने के लिए इकट्ठा हो गई, तो सुपरस्टार ने हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”अब उनके छोटे बेटे ने घर पर तिरंगा फहराने का ये ट्रेडिशन शुरू किया है। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, सभी को प्यार और हमारा देश, भारत समृद्ध हो और हम सभी इसके साथ हों।”

इससे पहले मंगलवार को शाहरुख खान ने ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत अपने ‘एक्स’ अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर बदलकर तिरंगा लगा दिया था।

स्वतंत्रता दिवस से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए अभियान ने नागरिकों को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भारतीय ध्वज प्रदर्शित करने के लिए प्रोत्साहित किया था।

जहां शाहरुख ने अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया, वहीं बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

सलमान खान ने तिरंगा थामे हुए अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की। साथ ही तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ”सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख फिल्म के प्रमोशन में भी जुटे हैं।

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम

E-Magazine