'आखिरी सच' में भुवन का किरदार निभाने पर बोले अभिषेक बनर्जी, 'यह थोड़ा परेशान करने वाला था'

'आखिरी सच' में भुवन का किरदार निभाने पर बोले अभिषेक बनर्जी, 'यह थोड़ा परेशान करने वाला था'

नई दिल्ली, 14 अगस्त (आईएएनएस)। एक्टर अभिषेक बनर्जी, जिन्होंने ‘पाताल लोक’ में हथौड़ा त्यागी के किरदार से दिल जीता है, अब अपकमिंग थ्रिलर ‘आखिरी सच’ में ‘भुवन’ के रूप में नजर आएंगे।

एक रात, एक परिवार, कई मौतें, एक जांच अधिकारी और कई थ्योरी… ‘आखिरी सच’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। असल इंसिडेंट से इंस्पायर यह सीरीज प्रत्येक कैरेक्टर्स के जीवन को उजागर करेगी, जिसमें मुख्य जांच अधिकारी आन्या की भूमिका निभा रही तमन्ना भाटिया मौतों के रहस्य को उजागर करने के मिशन पर निकलती हैं।

एक जटिल चरित्र को चित्रित करने के आंतरिक संघर्षों को साझा करते हुए, अभिषेक ने कहा, “मैंने उनके जैसा सोचने की कोशिश की। मेरे दिमाग में उनके विचारों को तर्कसंगत बनाना बहुत मुश्किल था, लेकिन मुझे यह करना पड़ा। यह डरावना है जब मैं सोचता हूं कि एक अभिनेता कितनी आसानी से काम करता है, उनके चरित्र के अपराधों को भी उनके दिमाग में उचित ठहराया जाता है। लेकिन यही काम है।”

उन्होंने कहा, “क्लाइमेक्स में कई सीन्स हैं, खासकर जब हर कोई लटका हुआ था, यह जानने के बाद भी कि हम शूटिंग कर रहे थे, मेरे लिए यह एक डरावना पल था। मुझे सच्चाई से अवगत कराया गया। इसे अनुभव करना थोड़ा सा परेशान करने वाला था।”

‘आखिरी सच’ में तमन्ना, अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित, रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित और सौरव डे द्वारा लिखित, ‘आखिरी सच’ 25 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिषेक आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में शाहरुख के रूप में दिखाई देंगे। उन्हें आखिरी बार वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर ‘भेड़िया’ में देखा गया था, जो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी हॉरर फिल्म थी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine