इज़राइल के हापोएल जेरूसलम ने मौरिस एनडोर के साथ अनुबंध किया

इज़राइल के हापोएल जेरूसलम ने मौरिस एनडोर के साथ अनुबंध किया

यरुशलेम, 14 अगस्त (आईएएनएस)। इजराइल की एफआईबीए चैंपियंस लीग टीम और स्टेट कप धारक हापोएल जेरूसलम ने रविवार को पूर्व एनबीए खिलाड़ी मौरिस एनडोर के साथ अनुबंध की घोषणा की।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 31 वर्षीय इस खिलाड़ी ने एक सीजन के लिए यूरोलीग टीम रियाल मैड्रिड में शामिल होने से पहले मोनरो कॉलेज और ओहायो विश्वविद्यालय में कॉलेज बास्केटबॉल खेला, जिसके साथ उन्होंने स्पेनिश लीग और 2016 में खिताब जीता।

इसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क निक्स के साथ अनुबंध किया, जहां उन्होंने 32 एनबीए खेलों में औसतन 3.1 अंक और 2 सहायता प्राप्त की।

2017 में वह यूनिक्स कज़ान, वालेंसिया बास्केट और राइटास विनियस के लिए खेलते हुए यूरोप लौट आए।

2021 में वह चीनी बास्केटबॉल एसोसिएशन के झेजियांग गोल्डन बुल्स में शामिल हो गए, जहां उन्होंने आठ खेलों में 10.8 अंक और 5.6 रिबाउंड का औसत हासिल किया और तीन प्लेऑफ खेलों में भाग लिया।

इसके बाद वह रितास लौट आए और गैलाटसराय, जापान के नागोया डायमंड और चीन की दूसरी स्तरीय नेशनल बास्केटबॉल लीग के गुआंग्शी वेज़ुआंग के लिए भी खेले।

एनडोर ने कहा, “मैं जेरूसलम क्लब का प्रतिनिधित्व करने के अवसर को लेकर उत्साहित हूं और सभी प्रशंसकों के सामने खेलने के लिए बहुत उत्सुक हूं।”

जेरूसलम के मुख्य कोच अलेक्जेंडर डिजिकिक ने कहा, “हमारी टीम लंबी चयन प्रक्रिया के बाद पूरी हुई है। मौरिस एक अनुभवी और शानदार खिलाड़ी हैं, जो कोर्ट के अंदर और बाहर हमारे लिए उपयुक्त होंगे।”

–आईएएनएस

एएमजे/एसकेपी

E-Magazine