'बिग बॉस ओटीटी 2' फिनाले में सलमान और शाहरुख आ सकते हैं एक साथ नजर

'बिग बॉस ओटीटी 2' फिनाले में सलमान और शाहरुख आ सकते हैं एक साथ नजर

नई दिल्ली, 13 अगस्त (आईएएनएस)। रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले को सिर्फ एक दिन बचा है। ऐसे में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। वहीं शो में बॉलीवुड के ‘करण-अर्जुन’ की जोड़ी देखने को मिल सकती है। 

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो की फिनाले में सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मौजूदगी देखी जा सकती है।

‘बिग बॉस खबरी’ की हालिया पोस्ट में लिखा है: “शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म ‘जवान’ को प्रमोट करने के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बन सकते हैं। उनसे इसके लिए संपर्क किया गया है। क्या आप उन्हें फिनाले में देखना चाहेंगे?”

फिनाले में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, टोनी कक्कड़ और असीस कौर भी नजर आएंगी। फिनाले से पहले, टोनी और असीस अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करेंगी।

उनकी उपस्थिति घर में म्यूजिकल सेलिब्रेशन लेकर आएगी, जिससे यह कंटेस्टेंट्स और व्यूअर्स दोनों के लिए एक यादगार बन जाएगा।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का यह सीजन एक रोमांचक यात्रा रही है। शो ने सुपर डुपर हिट का दर्जा हासिल कर लिया है, क्योंकि लोग इंटरनेट पर इसके रोमांचक ट्विस्ट और दिलचस्प पलों के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी के लिए लड़ने वाले कंटेस्टेंट्स में पूजा भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी शामिल हैं।

ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine