'पसूरी' हिटमेकर अली सेठी ने शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

'पसूरी' हिटमेकर अली सेठी ने शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई, 12 अगस्त (आईएएनएस)। ‘पसूरी’ गाने से वैश्विक स्तर पर सुर्खियां बटोरने वाले पाकिस्तानी गायक अली सेठी ने न्यूयॉर्क स्थित चित्रकार सलमान तूर से शादी करने की अफवाहों को खारिज कर दिया है।

शुक्रवार को उनकी शादी के बारे में जानकर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके प्रशंसक पागल हो गए। हालांकि, अली ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की अटकलों पर चुप्पी तोड़ी। अली ने सलमान से न्यूयॉर्क में शादी करने के दावों को खारिज कर दिया।

उन्होंने लिखा, “मैं शादीशुदा नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि यह अफवाह किसने उड़ाई। लेकिन शायद उन्हें मेरी नई रिलीज: पानिया’ की मार्केटिंग में मदद करनी चाहिए।”

उन्होंने अपने नवीनतम गीत का एक लिंक जोड़ा।

पत्रकार नजम सेठी और जुगनू मोहसिन के घर जन्मे अली ने 2009 में ‘द विश मेकर’ नामक उपन्यास से अपने करियर की शुरुआत की।

इसके बाद उन्होंने 2012 में फिल्मों की ओर रुख किया। उन्होंने मीरा नायर की ‘द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट’ के गाने ‘दिल जलाने की बात करते हो’ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने लोकप्रिय ग़ज़लों के साथ-साथ पारंपरिक पंजाबी लोक गीत भी गाए।

उन्होंने कई मौलिक संगीत भी प्रस्तुत किये हैं। उनके सबसे उल्लेखनीय गाने आक़ा, रंजिश ही सही, चैन किथन, गुलों में रंग और चांदनी रात है।

कोक स्टूडियो के लिए उनका सिंगल ‘पसूरी’ हिट हो गया और स्पॉटीफाई के वायरल 50 – ग्लोबल चार्ट में शामिल हो गया। 8 अगस्त, 2023 तक यूट्यूब पर 600 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ, ‘पसूरी’ वर्तमान में अब तक का सबसे अधिक देखा जाने वाला कोक स्टूडियो संगीत वीडियो है और इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाला पहला कोक स्टूडियो गीत है।

–आईएएनएस

एसकेपी

E-Magazine