भारत के अग्रणी जीवनशैली-उन्मुख ताजे फल और सब्जियों के ब्रांड प्लक की करीना कपूर खान के साथ निवेशक व ब्रांड एंबेसडर के रूप में साझेदारी

भारत के अग्रणी जीवनशैली-उन्मुख ताजे फल और सब्जियों के ब्रांड प्लक की करीना कपूर खान के साथ निवेशक व ब्रांड एंबेसडर के रूप में साझेदारी

मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। भारत के प्रमुख जीवनशैली-उन्मुख ताजे फल और सब्जियों के ब्रांड प्लक को प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ अपनी रोमांचक साझेदारी की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है।

यह साझेदारी न केवल प्लक के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, बल्कि करीना कपूर खान भी कंपनी में हिस्सेदारी ले रही हैं, इससे एफ एंड वी उद्योग में एक निवेशक और ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई है।

मुंबई के केंद्र में स्थित, प्लक एक असाधारण उत्पाद श्रृंखला प्रदान करता है। इसमें 15 से अधिक श्रेणियों में 400 आइटम शामिल हैं, इनमें आवश्यक, विदेशी, हाइड्रोपोनिक्स और कट्स व मिक्स शामिल हैं।

विविध कैटलॉग में इन-हाउस प्रमाणित खाद्य-तकनीकी सुविधाओं में तैयार किए गए स्वयं-करें (डीआईवाई) भोजन किट भी शामिल हैं। उपभोक्ताओं को ओजोन – धुलाई और ट्रैसेबिलिटी की पेशकश करके, प्लक ताजे फल और सब्जियों के क्षेत्र में नवाचार में अग्रणी रहा है।

एक्सपोनेंटिया वेंचर्स द्वारा वित्त पोषित, प्लक आने वाली तिमाहियों में विस्तार की योजना के साथ मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और पुणे में मजबूत उपस्थिति रखता है। प्लक ने अग्रणी बाजारों में अपनी उपस्थिति का उल्लेखनीय रूप से विस्तार किया है, इसके उत्पाद अब अपने एंड्रॉइड और आईओएस ऐप पर और अमेज़ॅन, स्विगी, डंज़ो, ज़ेप्टो व रिलायंस सिग्नेचर स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

ब्रांड ने पिछली तिमाही में अपने डीटूसी और मार्केटप्लेस चैनलों पर अपनी अलग-अलग पेशकशों के माध्यम से एक मिलियन से अधिक उत्पाद बेचे हैं। डीआईवाई ज़ूडल्स और कॉली चावल जैसे अनूठे उत्पादों की उपलब्धता और एक क्यूरेटेड ट्रेंड सेक्शन ने प्लक को व्यापारिक क्षेत्र में एक नेता और प्रर्वतक के रूप में आगे बढ़ाया है। इसके अलावा, भारत का पहला प्रमाणित प्लास्टिक न्यूट्रल एफ एंड वी ब्रांड होने के नाते, प्लक ने प्लास्टिक कचरे को कम करने के लिए अपनी पर्यावरण-सचेत प्रतिबद्धता में पहला कदम उठाया है।

प्लक के सीईओ और सह-संस्थापक प्रतीक गुप्ता ने कहा, “हमारा लक्ष्य 1,000 से अधिक किसानों के नेटवर्क के साथ भारतीय परिवारों और घरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए समर्पित एक अखिल भारतीय ताजा खाद्य ब्रांड बनाना है। हमें हमारे अटूट लक्ष्य की ओर प्रेरित करने के लिए प्लक के साथ करीना कपूर खान की साझेदारी तय हो गई है। हम प्लक परिवार में उनका हार्दिक स्वागत करते हैं।”

करीना कपूर खान ने कहा, “एक निवेशक और ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्लक के साथ जुड़कर मुझे खुशी हो रही है, एक ऐसा ब्रांड, जो उपभोक्ताओं को सुरक्षित और उच्च गुणवत्ता वाले फल और सब्जियां प्रदान करने में सबसे आगे है। एक मां के रूप में व्यक्तिगत रूप से भोजन की गुणवत्ता मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं प्लक की उल्लेखनीय यात्रा और पूरे भारत में उपभोक्ताओं को सही खाने में मदद करने की प्रतिबद्धता का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।”

–आईएएनएस

सीबीटी

E-Magazine