फिल्ममेकर के रूप में करण के 25 साल पूरे होने का आईएफएफएम में मनाया जाएगा जश्न

फिल्ममेकर के रूप में करण के 25 साल पूरे होने का आईएफएफएम में मनाया जाएगा जश्न

मुंबई, 9 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता करण जौहर के इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2023 में इसका जश्न मनाया जाएगा।

करण ने एक बयान में कहा, “मैं भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा के 25 साल पूरे होने के मौके पर मेलबर्न के 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, जो क्रिएटिविटी, कोलैबोरेशन और स्टोरीटे-लिंग के आनंद से भरी हुई है।”

फिल्म निर्माता अपने एक्सपीरियंस, चैलेंजेस और सिनेमैटिक विजन के विकास पर अंतर्दृष्टि साझा करते हुए रिफ्लेक्टिव कन्वर्सेशन में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, “यह अवसर मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और मैं इंडस्ट्री में मेरे योगदान को लोगों द्वारा पसंद किए जाने के लिए आभारी हूं। भारतीय सिनेमा मेरा जुनून रहा है और मैं साथी फिल्म निर्माताओं, उत्साही लोगों और दर्शकों के साथ इसका जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं। यहां है फिल्मों का जादू और कहानी कहने की ताकत!”

करण के असाधारण योगदान के सम्मान में, फेस्टिवल 11 अगस्त को करण जौहर को एक विशिष्ट पुरस्कार से सम्मानित करेगा।

महोत्सव के निदेशक मितु भौमिक लांगे ने कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में करण जौहर का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं है। उनकी सिनेमैटिक क्रिएशन ने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है और उनकी विरासत भारतीय सिनेमा की जीवंत कहानी का एक अभिन्न अंग है। हमारे फेस्टिवल में उनकी उपस्थिति और दर्शकों के साथ अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने से हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine