स्विट्जरलैंड पर 5-1 की जीत के साथ स्पेन पहली बार क्वार्टर फाइनल में

स्विट्जरलैंड पर 5-1 की जीत के साथ स्पेन पहली बार क्वार्टर फाइनल में

ऑकलैंड, 5 अगस्त (आईएएनएस)। एताना बोनमाटी के शानदार प्रदर्शन से स्पेन ने शनिवार को यहां स्विट्जरलैंड को 5-1 से हराकर अपने इतिहास में पहली बार फीफा महिला विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

मैच में बोनमाटी का शुरुआती ओपनर लिया कोडिना के आत्मघाती गोल के कारण रद्द हो गया, लेकिन अल्बा रेडोंडो ने स्पेन की बढ़त बहाल कर दी और बोनमाटी ने फिर से गोल करके स्कोर 3-1 कर दिया।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोडिना ने ब्रेक से पहले अपनी टीम के लिए चौथा गोल करके अपनी गलती की भरपाई की और जेनिफर हर्मोसो ने 43,217 प्रशंसकों के सामने दूसरे हाफ में स्कोर 5-1 कर दिया, जो न्यूजीलैंड में एक फुटबॉल मैच के लिए एक नया रिकॉर्ड है।

ग्रुप चरण में जापान से 4-0 की भयानक हार के बाद, 25 वर्षीय बोनमाटी ने अभियान में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की कसम खाई थी।

बोनमाटी ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ मैच से पहले कहा, “मैं यहां विश्व कप में हूं और जीतना चाहती हूं। अगर हम खराब खेलते हैं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक हम जीतते हैं। कभी-कभी आप अच्छा खेलते हैं और गेंद को अपने पास रखते हैं, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है। हम जा रहे हैं प्रतिस्पर्धा करने के लिए, विपक्ष को गोल करने से रोकने, और वहां से जीतने।”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine