'सीता रामम' की पहली सालगिरह पर मृणाल ठाकुर ने लिखा भावुक नोट

'सीता रामम' की पहली सालगिरह पर मृणाल ठाकुर ने लिखा भावुक नोट

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, जिन्हें हाल ही में स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में देखा गया था, शनिवार को अपनी तेलुगु डेब्यू फिल्म ‘सीता रामम’ की पहली सालगिरह मना रही हैं। फिल्म को दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिली, जिससे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मृणाल की पहचान को मजबूती मिली।

शनिवार को, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म के शानदार पलों को कैद किया गया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “डियर ऑडियंस, यह मेरा पहला तेलुगु डेब्यू था और आप सभी ने मुझे जो प्यार दिया, वह मेरे सपनों से परे है। आपने मुझे अपनी तेलुगु अम्माई के रूप में स्वीकार किया। प्यार की इस अविश्वसनीय और यादगार यात्रा को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद।

मैं वादा करती हूं कि अगले कई सालों तक अलग-अलग तरह के किरदारों के साथ आपका मनोरंजन करती रहूंगी। हनु राघवपुडी सीता का बेस्ट वर्जन लाने के लिए धन्यवाद।”

उन्होंने आगे कहा, “दुलकर सलमान, मैं इस बारे में बार-बार कह सकती हूं कि आपने मेरे लिए इस पूरे अनुभव को कितना यादगार बना दिया है (मैंने आपके लिए जो जन्मदिन की पोस्ट डाली है, उसे पढ़ें, वह आपको बताएगा कि ऐसा क्यों है)। इसके लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

फिल्म, जिसमें दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना भी थे, को तमिल और मलयालम में डब वर्जन के साथ तेलुगु में रिलीज किया गया था। ‘सीता रामम’ की सफलता के बाद मृणाल ठाकुर को तेलुगु सिनेमा में दो और प्रोजेक्ट मिले हैं।

इस बीच, एक्ट्रेस के पास तेलुगु फिल्म ‘हाय नन्ना’ भी है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine