खुशी कपूर नई विज्ञापन फिल्म में फैशन फोर्स के रूप में आ रहीं नजर

खुशी कपूर नई विज्ञापन फिल्म में फैशन फोर्स के रूप में आ रहीं नजर

बेंगलुरु, 5 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री खुशी कपूर, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, अपने सह-कलाकार वेदांग रैना के साथ अग्रणी फैशन और सौंदर्य मंच, मिंत्रा के लिए एक नई विज्ञापन फिल्म में दिखाई दी हैं। ख़ुशी जेन-जेड के इस विज्ञापन अभियान में सहजता से जलवा बिखेरतीं और ट्रेंडसेटर की भूमिका निभातीं दिखाई देती हैं।

प्रशंसक खुशी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाते, क्योंकि उन्‍हें पूरा भरोसा है कि वह फैशन को एक पायदान ऊपर ले जाएंगी। वह अपने उबर-कूल, गर्ल-नेक्स्ट-डोर वाइब से उन्हें मंत्रमुग्ध कर देती हैं। अभिनेत्री ने फिल्म के दौरान हल्‍का मेकअप के साथ एक ठाठ, लेकिन आरामदायक लुक दिया है, जिसमें खुले-लहरदार बाल और ब्रेडेड हेयर स्टाइल हैं जो जेन-जेड के बीच काफी लोकप्रिय हैं। शोस्टॉपर क्षण ख़ुशी का एक सर्वोत्कृष्ट हॉट गुलाबी पोशाक में सारटोरियल बार्बीकोर लुक में रॉक करना है।

अभिनेत्री ने फिल्म में विभिन्न लुक्स को सहजता से निभाया है। अपने ऑन-पॉइंट स्टाइल गेम और मज़ेदार व्यवहार के साथ ख़ुशी स्पष्ट रूप से दिलों पर राज करने के लिए यहां हैं। विज्ञापन फिल्म, जो ‘स्पॉट इट, गेट इट’ अभियान का एक हिस्सा है, वायरल फैशन ट्रेंड की पृष्ठभूमि पर आधारित है, और इसमें ख़ुशी कपूर और वेदांग रैना एक जोड़े के रूप में हैं, जो ट्रेंडी आउटफिट्स पहनेे हैं और हुए सैर के लिए तैयार हैं।

खुशी ने अपने पहले ब्रांड एसोसिएशन के साथ अपने ओम्फ फैक्टर के साथ नए मानक स्थापित किए हैं और प्रशंसकों को वेदांग रैना के साथ सह-कलाकारों में से एक के रूप में ‘द आर्चीज़’ में अपनी आगामी फिल्म की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार करने के लिए मजबूर कर दिया है।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine