'इक तारा' प्यार और भावनाओं का एक मनोरम चित्रण है : जैन इमाम

'इक तारा' प्यार और भावनाओं का एक मनोरम चित्रण है : जैन इमाम

मुंबई, 4 अगस्त (आईएएनएस)। जैन इमाम और निकिता शर्मा एक नए रोमांटिक पंजाबी गाने ‘इक तारा’ में नजर आएंगे। 

जैन ने कहा, “मैं इस खूबसूरत रोमांटिक पंजाबी गाना इक तारा का हिस्सा बनकर अविश्वसनीय रूप से धन्य महसूस कर रहा हूं। यह प्यार और भावनाओं का एक मनोरम चित्रण है, और हमने जो जादू पैदा करने की कोशिश की है, उसका अनुभव करने के लिए मैं दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।”

नितिन एफसीपी द्वारा निर्देशित यह वीडियो और पंजाबी सिंगर जशन सिंह के साथ पायल देव की सिंगिंग ने इस सॉन्ग में जान डाल दी है। इसकी रचना और लेखन कुणाल वर्मा ने किया है।

दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार करते हुए निकिता ने कहा, “मैं इस खूबसूरत रोमांटिक पंजाबी सॉन्ग ‘इक तारा’ का हिस्सा बनकर अविश्वसनीय रूप से धन्य महसूस कर रही हूं। यह प्यार और भावनाओं का एक मनोरम चित्रण है, और मैं दर्शकों द्वारा उस जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, जिसे हमने बनाने की कोशिश की है।”

सिंगर पायल देव ने कहा, “‘इक तारा’ में प्यार के जादू और रोमांस की जीवंत भावना का जश्न मनाएं। एक सॉन्ग, जो आने वाले सालों के लिए प्यार का एंथम बनने का वादा करता है।”

संगीतकार और गीतकार कुणाल वर्मा ने कहा, ”एक संगीतकार और गीतकार के रूप में, इस रोमांटिक गीत को तैयार करना भावनाओं और धुनों की एक यात्रा रही है, जो हर नोट और शब्द में प्यार का जादू बुनती है। मुझे उम्मीद है कि यह संगीत रचना दिलों में गूंजेगी, प्यार के जुनून को प्रज्वलित करेगी।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine