एशियाई खेलों के लिए चयन पर मेरा परिवार ख़ुशी से झूम उठा: रिंकू सिंह

एशियाई खेलों के लिए चयन पर मेरा परिवार ख़ुशी से झूम उठा: रिंकू सिंह

नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने खुलासा किया है कि एशियाई खेलों के लिए भारतीय टीम में चुने जाने की खबर सुनकर उनके घर पर हर कोई ख़ुशी से झूम उठा।

घरेलू क्रिकेट में कई सीज़न में अच्छा प्रदर्शन करने और आईपीएल 2023 सीज़न में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद, जहां उन्होंने केकेआर के लिए 14 मैचों में 474 रन बनाए, रिंकू को कैरेबियन में टी20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था।

हालाँकि, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने बाद में एशियाई खेलों 2023 के लिए जगह बना ली, जो चीन के हांगझाऊ में आयोजित होने वाला है।

रिंकू सिंह ने बीसीसीआई की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “घर पर हर कोई चाहता था कि मैं भारत के लिए खेलूं और जब मेरा चयन हुआ तो सभी झूम उठे।”

25 वर्षीय खिलाड़ी ने यह भी खुलासा किया कि आईपीएल 2023 सीज़न के दौरान गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज यश दयाल के एक ओवर में पांच छक्के लगाने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है।

रिंकू ने कहा, “उन पांच छक्कों के बाद जिंदगी में काफी बदलाव आया। उस वक्त लोग मुझे जानते थे लेकिन मैं उतना लोकप्रिय नहीं था, उसके बाद काफी लोग मेरे बारे में जानने लगे।”

उन्होंने कहा, “यह एक विशेष पारी थी, उस पारी के बाद से हर कोई मुझे लॉर्ड कहने लगा। इस साल की शुरुआत में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेल में जब नाइट राइडर्स को लग रहा था कि उनकी संभावना कम है, तो रिंकू ने एक जीत को अंजाम दिया।”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine