अनुराग कश्यप की 'कैनडी' आईएफएफएम के अंतिम दिन समापन फिल्म बनेगी

अनुराग कश्यप की 'कैनडी' आईएफएफएम के अंतिम दिन समापन फिल्म बनेगी

नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता और लेखक अनुराग कश्यप अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कैनेडी’ को प्रतिष्ठित फिल्म के रूप में चुने जाने से ‘खुश और उत्साहित’ हैं। फिल्म ‘कैनेडी’ 14वें भारतीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 (आईएफएफएम) के अंतिम दिन समापन फिल्म के रूप में प्रदर्शित की जाएगी।

भारतीय फिल्म फेस्टिवल 20 अगस्त को मेलबर्न में ‘कैनेडी’ की स्क्रीनिंग के साथ समाप्त होगा। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि कैनेडी आईएफएफएम, मेलबर्न की समापन फिल्म होगी।

यह पहला भारतीय फिल्म महोत्सव है, जिसे हम दुनिया में प्रदर्शित कर रहे हैं और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने और लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए वहां पर मौजूद रहूंगा। मुझे यकीन है कि वैश्विक दर्शकों, जिन्होंने यह फिल्म देखी है, उनकी तरह ही यहां भी लोगों को यह पसंद आएगी।

इससे पहले कान फिल्म महोत्सव में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। कैनेडी को प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन के तहत प्रदर्शित किया गया था। फिल्म की सिडनी फिल्म फेस्टिवल, दक्षिण कोरिया के बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएएन) और न्यूचैटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म (एनआईएफएफएफ) सहित सफल स्क्रीनिंग भी हुई।

इसकी मनोरंजक कहानी और मुख्य कलाकार सनी लियोनी और राहुल भट्ट के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए इसे पहले ही आलोचकों की प्रशंसा और अटेंशन मिल चुका है। समापन रात्रि समारोह के दौरान अनुराग कश्यप, सनी लियोनी और राहुल भट्ट भी मौजूद रहेंगे। समापन से पहले 19 अगस्त को अनुराग कश्यप और मुख्य कलाकार लाइव दर्शकों के साथ ‘कैनेडी’ के बारे बात करने के लिए विशेष बातचीत सत्र में हिस्सा लेंगे।

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है। फिल्म को कनाडा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया (आईएफएफएसए) में भी प्रदर्शित किया जाएगा। फेस्टिवल 12 से 22 अक्टूबर तक होगा।

–आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी

E-Magazine