फिल्‍म 'युधरा' में अलग अंदाज में दिखेंगे राघव जुयाल

फिल्‍म 'युधरा' में अलग अंदाज में दिखेंगे राघव जुयाल

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। इन दिनाें एक्टर और डांसर राघव जुयाल, रवि उदयावर द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘युधरा’ का इंतजार कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि उनके साथ काम करना एक मास्टर क्लास की तरह था।

‘युधरा’ में मालविका मोहनन और सिद्धांत चतुवेर्दी हैं। रवि का आखिरी प्रोजेक्ट ‘मॉम’ था, जिसने उन्‍होंने कई पुरस्कार जीते। राघव जुयाल, निर्देशक रवि के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

राघव ने कहा, “रवि उदयावर सस्पेंस और एक्शन बनाने में माहिर हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ को खूबसूरती से शूट किया गया था।”

उन्होंने कहा, “मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपनी अगली फिल्म ‘युधरा’ का हिस्सा बनने के लिए चुना। यह एक एक्शन से भरपूर प्रोजेक्ट है और मैंने इस किरदार को मूर्त रूप देने के लिए कड़ी मेहनत की है। यह मेरी सामान्य हास्य भूमिकाओं से अलग है।”

‘युधरा’ के लिए, राघव ने हाई-ऑक्टेन स्टंट में महारत हासिल करने के लिए मुक्केबाजी प्रशिक्षण लिया है। उन्होंने एक पेशेवर मुक्केबाज की प्रशिक्षण दिनचर्या को अपनाया। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

वह ‘ग्यारह ग्यारह’ में भी नजर आएंगे, जो के-ड्रामा ‘सिग्नल’ का हिंदी रीमेक है। राघव के अलावा कृतिका कामरा और धैर्य करवा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

रवि की 2017 की फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी ने एक सतर्क मां की भूमिका निभाई थी जो एक पार्टी में यौन उत्पीड़न के बाद अपनी सौतेली बेटी का बदला लेने के लिए निकलती है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और पाकिस्तानी अभिनेता सजल अली और अदनान सिद्दीकी सह कलाकार थे।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine