कोलंबो स्ट्राइकर्स ने निरोशन डिकवेला को बनाया कप्तान

कोलंबो स्ट्राइकर्स ने निरोशन डिकवेला को बनाया कप्तान

कोलंबो, 26 जुलाई (आईएएनएस)। कोलंबो स्ट्राइकर्स ने अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज निरोशन डिकवेला को एलपीएल 2023 में टीम का कप्तान नियुक्त किया है ।

निरोशन डिकवेला ने टी-20 में अब तक दमदार प्रदर्शन किया है। उनके नाम 115 टी20 में 2,179 रन, 65 कैच और 21 स्टंपिंग दर्ज है।

कोलंबो स्ट्राइकर्स का कप्तान बनाए जाने के बाद उन्होंने कहा, “मैं कोलंबो स्ट्राइकर्स का कप्तान बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे पास बाबर आजम, नसीम शाह और मथीशा पथिराना जैसे कई बड़े खिलाड़ियों के साथ एक शानदार टीम है। हम निश्चित रूप से सभी खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका देंगे।”

इस बीच, कोलंबो स्ट्राइकर्स के मालिक सागर खन्ना ने कहा, ”निरोशन डिकवेला एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह स्थानीय खिलाड़ियों को अच्छी तरह से जानते हैं। वह निश्चित रूप से टीम के सभी क्रिकेटरों से सर्वश्रेष्ठ हासिल करने में सक्षम होंगे। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं और टीम को सीज़न के लिए शुभकामनाएं।”

लंका प्रीमियर लीग 2023, जो इस टी-20 फ्रेंचाइजी लीग का चौथा सीजन होगा और इसमें पांच टीमें शामिल होंगी, 30 जुलाई से 20 अगस्त तक खेली जाएगी। टूर्नामेंट में जाफना किंग्स मौजूदा चैंपियन है।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine