बचपन की तरह दिवाली मनाना चाहते हैं 'कॉल मी बे' अभिनेता विहान

बचपन की तरह दिवाली मनाना चाहते हैं 'कॉल मी बे' अभिनेता विहान

मुंबई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश भर में दिवाली की धूम है। इस बीच आम लोगों के साथ फिल्म जगत के सितारे भी त्योहार की तैयारी में जुटे हुए हैं। ‘कॉल मी बे’ अभिनेता विहान सामत के मुताबिक दिवाली उन्हें बचपन की गलियों में ले जाती है।

विहान ने आईएएनएस से अपनी प्लानिंग बताई।

विहान को हाल ही में स्ट्रीमिंग टाइटल ‘कॉल मी बे’ और ‘सीटीआरएल’ में देखा गया था। अभिनेता ने कहा ‘दिवाली हमेशा से ही मेरा पसंदीदा समय रहा है और इस साल यह और भी खास लग रहा है, क्योंकि मैंने शानदार काम किया है और प्रशंसकों से जो प्यार मिला है, वह बहुत बढ़िया है।

अभिनेता ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ त्योहार मनाने के लिए गृहनगर दिल्ली जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैं दिल्ली जाने और अपने प्रियजनों के साथ जश्न मनाने को लेकर उत्साहित हूं और अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।

अभिनेता ने कहा कि ‘मैं जिस पेशे में हूं उसमें परहेज जरूरी है। लेकिन फिर भी वो रोशनी के इस पर्व पर खानपान को लेकर बेफिक्र रहना चाहते हैं और मां के हाथ के बने स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेना चाहते हैं।

विहान ने बताया मैं ‘जिन चीजों को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हूं उनमें से एक है अपनी डाइट से पूरी तरह ब्रेक लेना और अपनी मां के हाथ के बने व्यंजन खाना, जिसमें जलेबी, पाव भाजी और दाल मखनी खास है।’

उन्होंने कहा ‘दिवाली बचपन की यादों को ताजा कर देती है।’ ‘हम बचपन में दोस्तों के साथ मिलकर कार्ड गेम खेलते थे और साथ में जश्न मनाने के लिए घर-घर जाते थे।’

विहान को नेटफ्लिक्स सीरीज ‘इटर्नली कन्फ्यूज्ड एंड ईगर फॉर लव’ और रोमांटिक-कॉमेडी सीरीज ‘मिसमैच्ड’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने माइकल कीटन की फीचर फिल्म ‘वर्थ’ में सहायक भूमिका के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित और राहुल नायर द्वारा निर्देशित ‘ईटर्नली कन्फ्यूज्ड एंड ईगर फॉर लव’ में उन्होंने रे नाम के एक चिंता में डूबे लड़के की भूमिका निभाई थी। ‘मिसमैच्ड’ में उन्होंने हर्ष अग्रवाल का किरदार निभाया, जो डिंपल (प्राजक्ता कोली) का प्रोजेक्ट पार्टनर है और उसका पूर्व प्रेमी रहता है।

–आईएएनएस

एमटी/केआर

E-Magazine