कृति सेनन ने 'दो पत्ती' के साथ प्रोडक्शन की दुनिया में रखा कदम, एकता कपूर ने दी बधाई

कृति सेनन ने 'दो पत्ती' के साथ प्रोडक्शन की दुनिया में रखा कदम, एकता कपूर ने दी बधाई

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। टीवी क्वीन और मशहूर निर्माता एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से ‘दो पत्ती’ की टीम को ‘शुभकामनाएं’ दी। वो इसलिए भी क्योंकि एक्टर कृति सेनन बतौर निर्माता पहली बार हाथ आजमा रही हैं। तो उनके ‘पहले प्रोडक्शन वेंचर’ के लिए और अभिनेता शहीर शेख को फिल्मों में उनके बड़े ब्रेक के लिए शुभकामनाएं दी है।

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कृति सेनन, शहीर और लेखिका कनिका ढिल्लन भी हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में स्ट्रीमिंग फिल्म का ‘रांझणा’ गाना बज रहा था।

पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा ‘दो पत्ती की इस प्रतिभाशाली टीम को शुभकामनाएं! कनिका एक ताकत हैं। कृति सेनन का यह पहला प्रोडक्शन वेंचर है और शहीर शेख बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का जश्न मनाने के पीछे कई कारण हैं! हैशटैग के साथ लिखा गो टीम दो पत्ती।

हाल ही में दो पत्ती फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ये काल्पनिक पहाड़ी शहर में रची गई कहानी है। शहर का नाम देवीपुर है। फिल्म में शहर को केंद्र में रखकर एक मनोरंजक कहानी बुनी गई है, जहां काजोल ने पुलिस इंस्पेक्टर विद्या ज्योति, जुड़वा बहनों सौम्या (कृति द्वारा निभाया गया) और उसके पति ध्रुव सूद द्वारा निभाए गए किरदार शहीर शेख के बुने जाल में फंसती जाती है।

दो पत्ती का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है। जो आज से (25 अक्टूबर) से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

हाल ही में एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। एकता पर एक सीरीज ‘गंदी बात’ में किशोर लड़कियों के अश्लील दृश्य दिखाने का मामला दर्ज किया गया था। 22 अक्टूबर को ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड ने मामले में स्पष्टीकरण भी दिया।

डिटेल में बता दें कि एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों को शामिल करते हुए आपत्तिजनक कंटेंट दिखाने के लिए पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने एकता कपूर, शोभा कपूर और ऑल्ट बालाजी फर्म के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एकता की ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड की ओर से जारी बयान में कहा गया कि वेब सीरीज ‘गंदी बात’ कंपनी पॉक्सो अधिनियम समेत सभी कानूनों का पूरी तरह से अनुपालन करती है और कंपनी द्वारा नाबालिगों को लेकर दिया गया कोई भी संदर्भ पूरी तरह से गलत है। बयान में आगे कहा गया है कि शोभा कपूर और एकता कपूर की कंपनी इसमें शामिल नहीं हैं।

कंपनी को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और वह जांच में अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है। चूंकि मामला विचाराधीन है इसलिए कंपनी विस्तार से इस पर कोई भी कमेंट करने से परहेज करती है।

–आईएएनएस

एमटी/केआर

E-Magazine