जहां भी जाती हूंं, अपना 'ऑरा' साथ लेकर चलती हूं : ट्विंकल खन्ना

जहां भी जाती हूंं, अपना 'ऑरा' साथ लेकर चलती हूं : ट्विंकल खन्ना

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और उनके पति अक्षय कुमार ‘मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल’ में ‘गो नोनी गो’ के प्रीमियर में शामिल हुए।

ट्विंकल खन्ना की लघु कहानी ‘सलाम नोनी अप्पा’ पर आधारित इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं। गुरुवार को ‘मेला’ की अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम से कई तस्वीरें शेयर कीं।

उन्होंने खुलासा किया कि वह “जहां भी जाती हैं, अपना ‘ऑरा’ साथ लेकर चलती हैं।”

तस्वीरें साझा करते हुए ट्विंकल ने लिखा, “कल रात ‘मामी’ में ‘गो नोनी गो’ की पहली स्क्रीनिंग के लिए सभी तैयार थे। हमें उम्मीद थी कि हम दिलों को छू लेंगे और लोगों को हंसाएंगे, और जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली, उससे हम कह सकते हैं कि हमने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है। कलाकारों, क्रू और हमारे अद्भुत दर्शकों को बहुत-बहुत धन्यवाद, आप तस्‍वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि मैं जहां भी जाती हूंं, अपना ‘ऑरा’ साथ लेकर चलती हूं।”

पहली तस्वीर में ट्विंकल अक्षय के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। अगली तस्वीर में वह अपनी मां डिंपल कपाड़िया और फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। आखिरी कैंडिड शॉट में ‘जब प्यार किसी से होता है’ की अभिनेत्री कैमरे के सामने अकेले पोज देती नजर आ रही हैं।

ट्विंकल पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा। अभिनेत्री ने अपने लुक को चूड़ियों के साथ पूरा किया।

दूसरी ओर, अक्षय सफेद शर्ट के साथ ग्रे सूट में अपने लुक को कंप्लीट करते नजर आए। इस बीच, ‘गो नोनी गो’ के प्रीमियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

क्लिप में डिंपल मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। उनके साथ उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार दिखाई दिए।

ट्विंकल द्वारा निर्मित ‘गो नोनी गो’ में मानव कौल, आयशा रजा और अथिया शेट्टी भी हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine