हर दिन बच्चे जैसा महसूस कराने के लिए नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह को कहा 'थैंक्यू'

हर दिन बच्चे जैसा महसूस कराने के लिए नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह को कहा 'थैंक्यू'

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को शादी की चौथी सालगिरह मनाई।

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत सिंह के साथ कुछ तस्वीर शेयर की। साथ ही रोहनप्रीत के लिए प्यार सा एक संदेश पोस्ट किया। नेहा ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, 4 साल बीत गए, शानदार रहा। लेकिन, पता भी नहीं चला। मुझे हर दिन एक बच्चे की तरह महसूस कराने के लिए धन्यवाद। ऐसा लगता है कि तुम मुझे कभी बूढ़ा नहीं होने दोगे। लव यू दोस्त। हमें सालगिरह मुबारक। रोहनप्रीत ने भी नेहा को ‘लाडो’ कहकर संबोधित किया।

रोहनप्रीत ने लिखा, 4 साल हो गए। रब करे हम हमेशा यूं ही एक साथ रहें। लव यू, लाडो। हमें सालगिरह मुबारक।

कुछ तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत स्टेज पर डांस करता हुआ नजर आ रहे हैं। पिछले महीने रोहनप्रीत ने अपने तलाक की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि इस तरह की झूठी खबरें उनके रिश्ते को प्रभावित नहीं करती हैं। एक इंटरव्यू में सिंह ने सलाह दी कि किसी को भी इस तरह के निराधार दावों से परेशान नहीं होना चाहिए, क्योंकि लोगों के पास हमेशा कुछ न कुछ कहने के लिए होता है। ”हम मानसिक रूप से जुडे़ हैं, टचवुड, इसके लिए तैयार हैं।”

ये अफवाहें स्पष्ट रूप से झूठी हैं और हमें प्रभावित नहीं करती हैं। आप झूठी कहानियों को अपने रिश्ते पर हावी कैसे होने दे सकते हैं? मेरा मानना ​​है कि इस तरह के निराधार दावों से किसी को परेशान नहीं होना चाहिए। लोगों के पास हमेशा कुछ न कुछ कहने के लिए होता है।

रोहनप्रीत और नेहा ने 24 अक्टूबर, 2020 को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। इस उत्सव के बाद पारंपरिक हिंदू विवाह समारोह हुआ था।

बता दें कि उनकी प्रेम कहानी उनके संगीत वीडियो, “नेहू दा व्याह” के सेट पर शुरू हुई थी।

–आईएएनएस

डीकेएम/जीकेटी

E-Magazine