दिल्ली प्रीमियर लीग: रॉयल रेंजर्स और वाटिका का विजय अभियान जारी

दिल्ली प्रीमियर लीग: रॉयल रेंजर्स और वाटिका का विजय अभियान जारी

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्लेयर ऑफ द मैच के एस शिखर और भारण्यु बंसल के शानदार खेल के चलते रॉयल रेंजर्स एफसी ने सीआईएसएफ प्रोटेक्टर को 2-1 से हरा कर डीएसए प्रीमियर लीग थ्री में पूरे अंक अर्जित किए। रॉयल रेंजर्स के लिए शिखर और बंसल ने गोल जमाए। पराजित टीम का गोल शहजाद खान ने किया। सभी गोल पहले हाफ में हुए।

दिन के पहले मुकाबले में वाटिका एफसी ने यूनाइटेड भारत को 3-1 से हराया। डा. अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए मैच में बेहतरीन खेल देखने को मिला। लेकिन बढ़त बनाने के बाद यूनाइटेड भारत को हार का सामना करना पड़ा। जहान शापूरजी ने 22वें मिनट में यूनाइटेड भारत का खाता खोला।वाटिका को जमने में समय लगा। लेकिन लगातार हमलावर रुख अपनाने के बाद कामयाबी मिल गई।अनमोल अधिकारी ने हॉफ टाइम से चंद सेकंड पहले बराबरी का गोल किया। एक समय मुकाबला बराबरी की तरफ बढ़ता नजर आ रहा था लेकिन अंतिम पांच मिनट में वाटिका ने दो और गोल जमा कर पूरे अंक पा लिए। प्लेयर ऑफ द मैच अभिषेक और हर्ष करण ने गोल किए।

रॉयल रेंजर्स और सीआई एसएफ के बीच खेला गया मैच कौशल से भरपूर रहा। दोनों टीमों ने कई मौके जुटाए और गंवाए। पहले हाफ में सीआईएसएफ का दबदबा रहा लेकिन पाला बदलने के बाद विजेता टीम के तेवर बदले नजर आए। राजदीप, संतोष और साहिल के प्रयास पर रॉयल के गोली माणिक ने सुंदर बचाव किए लेकिन 24वें मिनट में शहजाद खान ने हेडर से गोल भेद कर सीआईएसएफ को बढ़त दिला दी। रॉयल रेंजर्स ने चार मिनट बाद शिखर के गोल से हिसाब चुकता किया और 40वें मिनट में बंसल ने बेहतरीन गोल जमाकर अपनी टीम को अजेय बढ़त दिला दी।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine