गत विजेता गढ़वाल हीरोज का विजय अभियान कायम

गत विजेता गढ़वाल हीरोज का विजय अभियान कायम

नई दिल्ली, 29 सितंबर (आईएएनएस)। गत विजेता गढ़वाल हीरोज ने बड़ी जीत का सिलसिला बनाए रखते हुए नेशनल यूनाइटेड एफसी को 5-1 से हराकर तीसरी डीपीएल में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

रविवार को अंबेडकर स्टेडियम में खेले गए एकतरफा मुकाबले में गढ़वाल के लिए मैन ऑफ द मैच मुस्तफा शेख ने दो और ईशानबोल, भारत मेहरा और कप्तान निर्मल सिंह बिष्ट ने एक-एक गोल किए। पराजित टीम का गोल व्यूमिनलीन हाओलाई ने किया।

दिन के दूसरे मैच में तरुण सांघा ने यूनाइटेड भारत एफसी पर 3-1 की जीत के साथ पूरे अंक पाए। विजेता टीम के गोल साकिर अली, अबॉय सिंह और मांगली थांग ने जमाए। पराजित यूनाइटेड भारत का इकलौता गोल ललखनलेन के नाम रहा।

गढ़वाल ने दो मैच जीतकर अंक तालिका में पहला स्थान बना लिया है। 11 गोल उसके खाते में दर्ज हो चुके हैं।

तरुण सांघा की जीत नाटकीय रही। विजेता टीम ने एक के बाद एक तीन गोल करके यूनाइटेड भारत को हैरान कर दिया। अचानक यूनाइटेड भारत के खिलाड़ी भूल सुधार करते हुए प्रतिद्वंद्वी को कड़ी टक्कर दी।

15 मिनट में दनादन तीन गोल जमाने के बाद तरुण सांघा ने खेल पर मजबूत पकड़ बना ली। लेकिन, शेष खेल में विजेता टीम कोई गोल नहीं कर सकी। एक समय फुटबाल प्रेमी मैदान छोड़ने का मन बना चुके थे। उन्हें डीपीएल की सबसे बड़ी हार सामने दिखाई दे रही थी। लेकिन, यूनाइटेड भारत ने शानदार कमबैक करते हुए शर्मनाक हार टालने में सफलता पाई।

सोमवार का कार्यक्रम :

रॉयल रेंजर्स – हिंदुस्तान एफसी, 1: 00 बजे

सीआईएसएफ – वायुसेना, 3:00 बजे ।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine