यूपी में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं, पिछली सरकारें देती थी संरक्षण : संजय निषाद

यूपी में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं, पिछली सरकारें देती थी संरक्षण : संजय निषाद

लखनऊ, 23 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक ज्वेलर्स की दुकान में डकैती डालने वाले एक और बदमाश को एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ में मार गिराया है। जिसको लेकर सियासत का पारा चढ़ गया है।

इस घटना को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सवाल खड़े करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है।

विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद ने कहा कि, अगर यह मजबूत रहते तो जनता इनको क्यों हटाती और अगर हम कमजोर होते तो जनता क्यों हमें चुनती। इस देश में किसी कमजोर आदमी को जनता कभी पसंद नहीं करती है। विपक्ष के पास बयानबाजी के अलावा कुछ रह नहीं गया है। मेरा मानना है कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती है। अगर अपराधियों के साथ कोई राजनीतिक व्यक्ति खड़ा है तो इसका मतलब वो अपराधियों के सहारे इस लोकतंत्र में स्थान बनाकर अपराधियों को लाभ पंहुचाकर आम जनता के साथ धोखेबाजी करना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा कि, पिछली सरकारें जो थी वह अपराधियों को संरक्षण देती थी, अपराधियों के सहारे सत्ता में आती थी। हमारी सरकार जनता की सरकार है। हमने जनता से जो वादा किया था, उसे पूरा करने में जुटे हुए हैं। जनता को सुख, शांति, समृद्धि चाहिए। अपराधी और माफिया मुक्त प्रदेश चाहिए। योगी सरकार इस दिशा में काम कर रही है। यूपी में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। वह प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हमला बोलते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “सबसे कमजोर लोग एनकाउंटर को अपनी शक्ति मानते हैं। किसी का भी फ़र्ज़ी एनकाउंटर नाइंसाफी है। हिंसा और रक्त से उप्र की छवि को घूमिल करना उप्र के भविष्य के विरूद्ध एक बड़ा षड्यंत्र है। आज के सत्ताधारी जानते हैं कि वो भविष्य में फिर कभी वापस नहीं चुने जाएंगे। इसीलिए वो जाते-जाते उप्र में ऐसे हालत पैदा कर देना चाहते हैं कि उप्र में कोई प्रवेश-निवेश ही ना करे। उप्र की जागरूक जनता ने जिस तरह लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराया है, भाजपाई उसी का बदला ले रहे हैं। जिनका खुद का कोई भविष्य नहीं होता, वही भविष्य बिगाड़ते हैं।”

–आईएएनएस

एकेएस/जीकेटी

E-Magazine