अरविंद केजरीवाल को जल्द दोबारा जाना पड़ेगा जेल : कमलजीत सहरावत

अरविंद केजरीवाल को जल्द दोबारा जाना पड़ेगा जेल : कमलजीत सहरावत

नई दिल्ली, 22 सितंबर (आईएएनएस)। भाजपा सांसद कमलजीत सहरावत ने रविवार को दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा पर लगाए गए आरोप पर आईएएनएस से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा, जो व्यक्ति बच्चों की कसम खाकर सत्ता में आता है। मैं घर नहीं लूंगा कहने के बावजूद 48 करोड़ के घर में रहता है। मैं सुरक्षा नहीं लूंगा, कहने के बावजूद तीन लेयर की सुरक्षा में रहता है। भ्रष्टाचार होने पर कार्यकर्ताओं को पार्टी से त्यागपत्र दिलवा दूंगा कहने वाला आज भ्रष्टाचार में लिप्त होने के बावजूद गद्दी छोड़ने को तैयार नहीं था, वो तो सुप्रीम कोर्ट की वजह से मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा, ऐसे व्यक्ति को शर्म आनी चाहिए।

भाजपा सांसद ने कहा, सीबीआई और ईडी ने पूरे तथ्य, सबूत के साथ उन पर केस दर्ज क‍िया है। कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत देते हुए चार बातें बिल्कुल साफ की हैं। उन पर चलने वाला केस लीगल है। केजरीवाल किसी फाइल पर साइन नहीं कर सकते हैं, सचिवालय नहीं जा सकते और गवाहों को प्रभाव‍ित नहीं कर सकते। इसके बावजूद अगर कोई खुशी मनाता है, तो बहुत लंबा समय नहीं है, जब केस का निर्णय आएगा और केजरीवाल को दोबारा जेल जाना पड़ेगा।

देश भर में ट्रेन को डिरेल करने के प्रयास पर भाजपा सांसद ने कहा, भारत एक मजबूत देश था। अब देश की गति तेज हो रही है। अर्थव्यवस्था के मामले में देश 11 से पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। तीसरे स्थान पर पहुंचने के लिए देश के सभी लोग प्रयास कर रहे हैं। देश की अर्थव्यवस्था को रेल की पटरियों के माध्यम से उतारने की कोशिश हो रही है, यह बहुत बड़ा सवाल है। देश और देश के लोग तरक्की कर रहे हैं, तो कुछ लोगों को तकलीफ हो रही है, ये सोचने वाली बात है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी द्वारा राहुल गांधी पर दिए गए बयान पर भाजपा सांसद ने समर्थन जताते हुए कहा, राहुल गांधी का चरित्र इस तरीके का है कि वो हर जगह जाकर दूसरे राज्यों का बुराई करते हैं। विदेश में जाकर भारत के बारे में बोलना बालक बुद्धि पर बहुत बड़ा सवाल है। देश सबका है और सबके लिए सुरक्षित है। आरक्षण खत्म करने वाले बयान वो बाहर जाकर देते हैं, ये उनकी बालक बुद्धि पर सवाल उठाता है।

–आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

E-Magazine