‘तेरी मेरी डोरियां’ फेम हिमांशी पाराशर ने कहा, 'बोल्ड सीन करने में कंफर्टेबल नहीं हूं'

‘तेरी मेरी डोरियां’ फेम हिमांशी पाराशर ने कहा, 'बोल्ड सीन करने में कंफर्टेबल नहीं हूं'

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। टीवी सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां’ में अपने काम और फैशन सेंस के लिए मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी पाराशर ने कहा कि वो बोल्ड सीन करने में कंफर्टेबल नहीं है। हालांकि, उन्हें छोटे पर्दे पर ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि वहां इसकी एक तय ‘सीमा’ है।

हिमांशी ने आईएएनएस को बताया, “मैं कोई भी ऐसा रोल करने के लिए उत्सुक हूं, जो मुझे दिलचस्प लगे और जिसका मैं हिस्सा बनना चाहूं। मैं खुद को केवल फिल्मों या वेब सीरीज या टीवी तक सीमित रखने में विश्वास नहीं रखती। जब हम वेब-सीरीज के बारे में सोचते हैं, तो हमें लगता है कि बोल्ड सीन एक ऐसी चीज है, जो एक अभिनेता को करनी ही होती है, जो पूरी तरह सच नहीं है।”

उन्होंने कहा कि ऐसी कई वेब सीरीज भी हैं, जिनमें ऐसा नहीं है।

एक्ट्रेस ने कहा, “इसमें कोई शक नहीं है कि मैं बोल्ड सीन करने में कंफर्टेबल नहीं हूं। टेलीविजन पर इसकी एक सीमा होती है, मैं वहां इसके लिए सहज हूं। मैं वो अभिनय अच्छे से करना चाहती हूं।”

हिमांशी को सब्बीर खान द्वारा निर्देशित सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ‘अद्भुत’ में एक बड़ा मंच मिला। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी और श्रेया धनवंतरी भी हैं।

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें फिल्म में विशेष भूमिका निभाने की आवश्यकता क्यों पड़ी? तो उन्होंने कहा, “मैंने ‘तेरी मेरी डोरियां’ से पहले ‘अद्भुत’ की शूटिंग की थी। अप्रैल 2022 में एमी के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन जुलाई 2022 में मुझे वापस कॉल आया, जब मैं लंदन में अपनी पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इसके बाद जब मैं वापस आई, तो हमने ‘अद्भुत’ की शूटिंग की।

“मुझे लगता है कि अगर मैंने ‘तेरी मेरी डोरियां’ भी की होती और बाद में मुझे यह भूमिका दी जाती, तब भी मैं इसे कर लेती, क्योंकि यह एक स्पेशल रोल था।”

अभिनेत्री ने कहा कि जब उन्होंने अप्रैल में पहली बार कहानी सुनी थी, तो क्लाइमेक्स सीन में एमी के जीवन के कुछ फ्लैशबैक दृश्य होने थे, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनका पांच दिन का काम स्क्रिप्ट में बदलाव के कारण सिर्फ एक दिन का रह गया है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन फिर भी मैं इस भूमिका को निभाने के लिए उत्सुक थी, क्योंकि मुझे कहानी पसंद आई और पूरी टीम शानदार थी। मैं इनके साथ काम करने का अनुभव लेना चाहती थी।”

–आईएएनएस

एएमजे/सीबीटी

E-Magazine