टियाफो ने मेदवेदेव को चौंकाया, अल्काराज़ ने टीम यूरोप को टीम वर्ल्ड के बराबर पहुंचाया

टियाफो ने मेदवेदेव को चौंकाया, अल्काराज़ ने टीम यूरोप को टीम वर्ल्ड के बराबर पहुंचाया

बर्लिन, 22 सितंबर (आईएएनएस)। फ्रांसेस टियाफो ने शनिवार को टीम यूरोप के दानिल मेदवेदेव को हराकर टीम वर्ल्ड को लेवर कप टेनिस प्रतियोगिता में बढ़त दिलाई। शनिवार को टियाफो के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम वर्ल्ड ने टीम यूरोप के मेदवेदेव को 3-6, 6-4, 10-5 से हराकर बर्लिन में 4-2 की बढ़त हासिल की। ​​कार्लोस अल्काराज़ ने बाद में बेन शेल्टन के खिलाफ जीत दर्ज करके टीम यूरोप को बराबरी दिलाई।

टियाफो ने कहा कि उन्हें लगा कि वे रोजर फेडरर की तरह खेल रहे हैं, वे अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेल रहे हैं, सिनसिनाटी में फाइनल में पहुंचने के बाद पहली बार यूएस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

अमेरिकी खिलाड़ी ने मेदवेदेव के खिलाफ 0-5 एटीपी हेड-टू-हेड पीछे रहने का सामना करते हुए मैच में प्रवेश किया, लेकिन इससे वह डरे नहीं। उन्होंने महत्वपूर्ण क्षणों में खुलकर खेला और अंक गंवाने के बावजूद कोर्ट पर खूब मौज-मस्ती की।

मेदवेदेव के एक शॉट के बाद टियाफो को कोर्ट के अपने हिस्से में लाने के बाद, अमेरिकी खिलाड़ी ने अपने प्रतिद्वंद्वी की तारीफ करने के लिए अपना खास स्प्रिंकलिंग सेलिब्रेशन किया।

टियाफो ने कोर्ट पर बातचीत में कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपनी टीम के साथ मस्ती करना और हंसना शुरू कर दिया। बस थोड़ा सा मजा किया और अपनी लय हासिल करना शुरू कर दिया।” “कोर्ट जाहिर तौर पर मेरे खेलने के आदी होने की तुलना में बहुत धीमे हैं, इसलिए इस कोर्ट पर मेदवेदेव के साथ खेलना मुश्किल है। लेकिन दूसरे सेट के बाद, दूसरे सेट के बीच में और टाई-ब्रेक में, मुझे ईमानदारी से ऐसा लगा कि मैं रोजर फेडरर हूं।”

अल्काराज़ने शेल्टन को 6-4, 6-4 से हराकर लगभग शानदार प्रदर्शन किया और लेवर कप को 4-4 से बराबर कर दिया।

स्पेन के इस खिलाड़ी ने शुक्रवार शाम को लेवर कप में अपने पहले मैच में अलेक्जेंडर ज्वेरेव के साथ डबल्स में हार का सामना किया, लेकिन फिर उन्होंने बड़ी सर्विस वाले अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ वापसी की। उच्च गुणवत्ता वाले इस मुकाबले में शेल्टन ने कुछ खास गलतियां नहीं की। इंफोसिस एटीपी स्टैट्स के अनुसार अल्काराज़ ने थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया, उन्होंने अपने सामने आए सभी पांच ब्रेक पॉइंट बचाए।

-आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine