अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने लिया बुडापेस्ट की सबसे तीखी मिर्ची का मजा

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने लिया बुडापेस्ट की सबसे तीखी मिर्ची का मजा

मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने एक रोमांचक अनुभव शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने बुडापेस्ट की सबसे तीखी मिर्ची में से एक को खाने की चुनौती का बहादुरी से सामना किया।

अभिनेत्री ने मजाकिया लहजे में इस चुनौती को लेकर कहा कि इस चुनौती ने उन्हें लगभग मार ही डाला था।

इंस्टाग्राम पर 44.1 मिलियन फॉलोअर्स वाली परिणीति ने अपना रोमांच बयां करते हुए एक कैंडिड रील वीडियो शेयर किया। उनकी इस रील को उनके चाहने वालों ने बेहद पसंद किया।

क्लिप में वह मजाकिया अंदाज में कहती हैं, ”मैंने अपने जीवन में दो बार सबसे तीखी मिर्च खाई है, एक बार बुडापेस्ट में और दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया में। मैंने बस एक बड़ा चम्मच लिया, लेकिन यह दुनिया की एकमात्र मिर्च थी, जिसने मुझे मार डाला।”

परिणीति ने पोस्‍ट को कैप्‍शन देते हुए लिखा, “एपिसोड: ऑल थिंग्स फ़ूड”।

परिणीति के करियर की बात करें तो उन्‍होंने यश राज फिल्म्स में जनसंपर्क सलाहकार के रूप में काम किया था। इसके बाद उन्होंने 2011 में यश राज फिल्म्स की रोमांटिक कॉमेडी ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ अभिनय की शुरुआत की।

इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘मिशन रानीगंज’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

परिणीति पिछली बार बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा ‘अमर सिंह चमकीला’ में अमरजोत कौर का किरदार निभाती नजर आई। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।

यह पंजाब के रॉकस्टार कहे जाने वाले अपने समय के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी को बयां करती है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ के बात करें तो उन्‍होंने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक निजी आलीशान होटल में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

E-Magazine