पुंछ में अमित शाह की रैली आज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम, स्थानीय लोग खुश

पुंछ में अमित शाह की रैली आज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम, स्थानीय लोग खुश

पुंछ, 21 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मेंढर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

अमित शाह के दौरे को लेकर स्थानीय लोग बेहद खुश हैं। इनका कहना है, जैसे किसी पर्व के दिन उत्साह होता है, वैसा आज उत्साह देखने को मिल रहा है। अमित शाह ने हम लोगों के लिए पहाड़ी स्टेट्स देने का वादा किया था। उसे पूरा किया। मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में विकास के बहुत सारा काम किया है। हम मजबूती से भाजपा के समर्थन में खड़े है और भाजपा उम्मीदवार को हम जिताकर भेजेंगे।

भाजपा के एक स्थानीय कार्यकर्ता का कहना है कि, मोदी सरकार ने सभी धर्म और वर्ग का ख्याल रखा। हमें हमारा अधिकार मिला है। हम इस एहसान का बदला वोट से देंगे। गृह मंत्री के आगमन से यहां की जनता के बीच में अच्छा संदेश जाएगा। सभी गांव और पंचायत से लोग अमित शाह की जनसभा में आ रहे हैं। जनता ने भाजपा के पक्ष में वोट देने का मन बना लिया है। विधानसभा चुनाव का परिणाम भाजपा के पक्ष में आएगा और हमारी सरकार बनेगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के चुनावी दौरे के दौरान पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह का पांच दिनों में जम्मू-कश्मीर का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले 16 सितंबर को उन्होंने पाड्डर नागसेनी, किश्तवाड़ और रामबन ​​में जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्ष पर हमला बोला था।

वहीं कटरा में पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था,”कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस को लेकर जम्मू-कश्मीर में भले ही उत्साह ना हो, लेकिन पड़ोसी देश (पाकिस्तान) इन्हें लेकर बहुत उत्साहि‍त है। पाकिस्तान में कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस के अलायंस की बल्ले-बल्ले हो रही है। इनके घोषणा पत्र से पाकिस्तान बहुत प्रभावित है। इनके मेनिफेस्टो से पाकिस्तान बहुत खुश हो रहा है, पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ने कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस का खुलकर समर्थन किया है। उनका कहना है कि आर्टिकल-370 और 35 ए को लेकर कांग्रेस और एनसी का जो एजेंडा है, वही पाकिस्तान का एजेंडा है। पीएम ने कहा, पाक‍िस्‍तान ने कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस की पोल खोल दी है।”

–आईएएनएस

एकेएस/केआर

E-Magazine