अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का जॉर्जिया में रोमांचक वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का जॉर्जिया में रोमांचक वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ वेकेशन पर जॉर्जिया में हैं। जॉर्जिया की खूबसूरती का लुत्फ उठाते हुए उन्होंने तस्वीरें शेयर की हैं।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा के कुछ अनमोल पलों को शेयर किया, जिसमें जॉर्जिया की शानदार पृष्ठभूमि दिखाई गई। एक तस्वीर में अंकिता अपने पति विक्की जैन की गोद में बैठी हुई नीले रंग के साटन को-ऑर्ड सेट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जो एक क्रिस्प व्हाइट शर्ट और मैचिंग ट्राउजर में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं।

अंकिता का नेचुरल मेकअप उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही है। वह ब्लैक सनग्लास, मोतियों का हार और आकर्षक ग्रीन हील्स पहनी हुई हैं। अंकिता और विक्की जॉर्जिया की ऐतिहासिक और स्थापत्य कला की उत्कृष्ट कृतियों की पृष्ठभूमि में खुलकर पोज दे रहा है, जो उनके रोमांटिक गेटअवे के सार को दर्शाता है।

पोस्ट का कैप्शन है: “आराम से दुनिया को जीतना!! #anviingeorgia”।

अंकिता और विक्की की जोड़ी टेलीविजन अभिनेताओं कनिका मान, हेली शाह, रोहन मेहरा, चेतना पांडे और रिया शर्मा के साथ जॉर्जिया में छुट्टियां मना रहा है। कथित तौर पर वह एक आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं।

पर्सनल जिंदगी की बात करें तो अंकिता साल 2021 में 14 दिसंबर को मुंबई में एक पारंपरिक समारोह में व्यवसायी विक्की के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

करियर में इस जोड़े ने विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में भाग लिया था। वह वर्तमान में ‘लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में नजर आ रहे हैं। इस शो में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, निया शर्मा, जन्नत जुबैर रहमानी, रीम शेख, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं। इसे भारती सिंह होस्ट करती हैं और शेफ हरपाल सिंह सोखी जज करते हैं और यह कलर्स पर प्रसारित होता है।

अंकिता ने 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना की भूमिका से अभिनय की शुरुआत की। इस शो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मानव की भूमिका निभाई थी।

वह ‘एक थी नायिका’, ‘झलक दिखला जा 4’ और ‘कॉमेडी सर्कस का नया दौर’ का भी हिस्सा रही हैं। अंकिता ने 2019 में ऐतिहासिक बायोग्राफिकल एक्शन ड्रामा ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है।

कृष जगरलामुदी और कंगना रनौत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वह ‘बागी 3’ और ‘द लास्ट कॉफ़ी’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

39 वर्षीय अंकिता को आखिरी बार विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में देखा गया था। इसका निर्देशन, सह-लेखन और सह-निर्माण रणदीप हुड्डा ने किया है, जिन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई है।

–आईएएनएस

पीएसके/सीबीटी

E-Magazine