रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में बोलीं रकुल प्रीत, 'मुगालते में न रहना महत्वपूर्ण'

रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में बोलीं रकुल प्रीत, 'मुगालते में न रहना महत्वपूर्ण'

मुंबई, 16 सितंबर (आईएएनएस)। मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मुगालते को इंसान के लिए बड़ा खतरा मानती हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम में अनुशासन को अपने लिए काफी महत्वपूर्ण बताते हुए लोगों को मुगालते में न रहने की सलाह दी है।

रकुल ने रणवीर अल्लाहबादिया से उनके बीयर बाइसेप्स पॉडकास्ट के लिए बात करते हुए कहा, “मेरे लिए अनुशासन सबसे महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि अगर मैं हर रात दो बजे सो रही हूं और सुबह 10 बजे उठ रही हूं, तो मैं यह कैसे उम्मीद कर सकती हूं कि मुझे जो चाहिए वह मिलेगा।”

“मैं सुबह छह बजे उठती हूं, काम पर जाती हूं, जैसा प्रयास करती हूं, वैसा होता है। कायनात उसे संभव बनाती है।”

इसके अलावा रकुल ने हमेशा तैयार रहने के महत्व के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “अगर आप उस तरह का काम पाने के लिए तैयार नहीं हैं जो आप करना चाहते हैं, तो आपको वह कभी नहीं मिलेगा। जैसा कि कहा जाता है, हमेशा ऐसे जियो जैसे कि तुम्हें वह मिल चुका है… लेकिन मुझे यह सब नहीं पता था, मुझे यह सब बाद में पता चला। लेकिन मेरी आर्मी में परवरिश की बदौलत, मेरी जीवनशैली वैसी ही थी और फिर मुझे भी लगता है कि भ्रम में न रहना बहुत जरूरी है।”

उन्होंने आगे कहा, “आपने बहुत अच्छी बात कही कि आपको आलसी नहीं होना चाहिए और मैं खुद भी आलसी नहीं थी। आप जानते हैं कि शायद लोगों को लगेगा कि यहां बैठकर यह कहना बहुत आसान है, लेकिन अगर किसी ने आपकी आलोचना की तो उसे स्वीकार करना चाहिए और कहना चाहिए कि हां, शायद मैं अच्छी नहीं थी…।”

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह की आगामी फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2’ अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

पीएसएम/एकेजे

E-Magazine