बाल कलाकार अस्मि देव ने अपने आगामी टीवी शो 'जागृति' के लिए सीखी तीरंदाजी और गुलेल

बाल कलाकार अस्मि देव ने अपने आगामी टीवी शो 'जागृति' के लिए सीखी तीरंदाजी और गुलेल

मुंबई, 16 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी टीवी शो ‘जागृति-एक नई सुबह’ में मुख्य भूमिका निभा रहीं आठ वर्षीय बाल कलाकार अस्मि देव ने इस धारावाहिक के लिए अपनी तैयारियों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इसमें वह तीरंदाजी और गुलेल चलाना सीख रही हैं।

अस्मि ने अपने चरित्र में प्रामाणिकता लाने के लिए तीरंदाजी और गुलेल चलाने का प्रशिक्षण लिया।

इस बारे में अस्मि ने कहा, “मैं शो के इस भाग के लिए उत्साहित और नर्वस दोनों थी। ‘धनुष और बाण’ के साथ-साथ ‘गुलेल’ वाले दृश्यों को शूट करना आसान नहीं है, इसके लिए बहुत ताकत की जरूरत होती है। मुझे यह रोमांचकारी भी लगता है।”

इस धारावाहिक में अस्मि का किरदार जागृति समाज के उन तौर-तरीकों और प्रथाओं पर कुठाराघात करती है, जिन्हें उसके आस-पास के लोग एक आदर्श के रूप में स्वीकार कर चुके हैं। उसकी बेबाकी अक्सर उसे मुसीबत में डाल देती हैं। वह तेज दिमाग वाली, आशावादी और दृढ़ लड़की है। अस्मि समाज की वह आवाज बनेगी, जो अपने समुदाय के लोगों को अपराधी के रूप में अनुचित ब्रांडिंग पर सवाल उठाएगी और उनकी स्वतंत्रता के लिए लड़ेगी।

गुरुदेव भल्ला द्वारा निर्मित ‘जागृति-एक नई सुबह’ एक युवा लड़की के सम्मान और स्वतंत्रता के लिए संघर्ष की कहानी है। इसका प्रसारण 16 सितंबर से जी टीवी पर होगा।

बता दें कि अस्मि इससे पहले ‘अनुपमा’ और ‘नीमा डेन्जोंगपा’ जैसे शो में भी बाल किरदार की भूमिका निभा चुकी हैं।

–आईएएनएस

पीएसएम/सीबीटी

E-Magazine