चुने हुए मुख्यमंत्रियों पर दबाव डाल रही केंद्र सरकार : कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा

चुने हुए मुख्यमंत्रियों पर दबाव डाल रही केंद्र सरकार : कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा

जम्मू, 15 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सीएम पद से इस्तीफा देने के ऐलान पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉली शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार चुने हुए मुख्यमंत्रियों पर दबाव डाल रही है।

आईएएनएस से खास बातचीत में डॉली शर्मा ने कहा, “केंद्र सरकार चुने हुए मुख्यमंत्रियों पर दबाव बना रही है या सरकारों को तोड़ रही है। अगर सरकारें नहीं टूट रही हैं, तो चुने हुए मुख्यमंत्रियों को जेलों में डाला जा रहा है। आपने देखा है कि बीते दिनों झारखंड के मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया, इसके बाद अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला। मुझे नहीं पता कि यह सरकार अरविंद केजरीवाल पर किस तरह का दबाव डाल रही है, जो उन्हें आज इस्तीफा देने का बयान देना पड़ा।”

उन्होंने कहा, ” हमारे नेता राहुल गांधी लोकतंत्र को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। लोगों के लोकतांत्र‍िक अध‍िकारों को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं और भाजपा को लोकतंत्र को खत्‍म करने में लगी है।”

कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफे के ऐलान का जिक्र करते हुए कहा, “मेरा मानना ​​है कि अरविंद केजरीवाल समझदार हैं और उन्होंने दिल्ली की जनता के लिए जो काम किया है, उसके आधार पर मेरा मानना है कि वो एक अच्छा निर्णय लेंगे। दिल्ली की जनता को तय करना है कि वे लोकतंत्र को बनाने वालों के साथ हैं या फिर लोकतंत्र को तोड़ने वालों के साथ हैं।”

इसके पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आम आदमी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा क‍ि दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्‍होंने कहा क‍ि मैं तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा, जब तक जनता अपना फैसला न सुना दे। आप अपना फैसला सुनाओगे, तब मैं उस कुर्सी पर बैठूंगा।

–आईएएनएस

एफएम/सीबीटी

E-Magazine