शशांक अरोड़ा ने बताया, सीरीज 'तनाव' में काम करना मेरे लिए बेहद खास रहा

शशांक अरोड़ा ने बताया, सीरीज 'तनाव' में काम करना मेरे लिए बेहद खास रहा

मुंबई, 10 सितंबर (आईएएनएस)। स्ट्रीमिंग शो ‘तनाव’ के हाल ही में रिलीज हुए दूसरे सीजन में जुनैद का किरदार निभाने वाले अभिनेता शशांक अरोड़ा ने कहा कि सीरीज में काम करना उनके लिए क्या खास रहा।

अभिनेता ने कहा कि पर्दे पर विभिन्न क्षेत्रों के कलाकार अपने दृष्टिकोण के साथ एक दिलचस्प कहानी गढ़ते हैं।

शशांक अरोड़ा ने कहा कि इस शो को बेहतर बनाने के लिए अभिनेता, निर्देशक और क्रू सदस्यों ने अपना बेहतर योगदान दिया है।

अभिनेता ने कहा, ”पर्दे पर अक्‍सर अभिनेता और निर्देशक अलग-अलग विचार लेकर लोगों के बीच में आते है। इस फिल्‍म में शामिल हर एक व्‍यक्ति का अपना एक अलग दृष्टिकोण होता है, और इन्‍हीं सबकी वजह से ही एक बेहतर कहानी निकलकर सामने आती है।”

‘तनाव’ इजरायली शो ‘फौदा’ का आधिकारिक रीमेक है, और इसमें मानव विज गौरव अरोड़ा, अरबाज खान, सत्यदीप मिश्रा, रजत कपूर, शशांक अरोड़ा, कबीर बेदी, साहिबा बाली, एकता कौल, सोनी राजदान और सुखमनी सदाना भी हैं।

शशांक ने कहा, ”एक कलाकार के तौर पर आपको सिर्फ परफॉर्म करने के लिए नहीं बल्कि किरदार के बारे में अपने विचार और समझ देने के लिए भी काम पर रखा जाता है। अलग-अलग विचारों का मिश्रण ही कहानी को आगे बढ़ाता है और उसे प्रामाणिक बनाता है। यही बात इस सीरीज पर काम करने को मेरे लिए इतना खास बनाती है।”

शो का दूसरा सीजन हाई-ऑक्टेन ड्रामा और सस्पेंस प्रदान करता है, क्योंकि कबीर फारूकी और स्पेशल टास्क ग्रुप (एसटीजी) का सामना दुर्जेय फरीद मीर से होता है, जिसे अल-दमिश्क के नाम से भी जाना जाता है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अवि इस्साचरॉफ और लिओर रज द्वारा बनाई गई और यस स्टूडियोज द्वारा डिस्ट्रिब्यूटेड, ‘तनाव’ सुधीर मिश्रा और ई. निवास द्वारा निर्देशित है। ‘तनाव’ सीजन 2 सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/जीकेटी

E-Magazine