भाजपा प्रवक्ता शाजिया इल्मी का ममता बनर्जी पर तंज,  इतना गैर जिम्मेदाराना व भड़काऊ बयान आज तक नहीं सुना

भाजपा प्रवक्ता शाजिया इल्मी का ममता बनर्जी पर तंज, इतना गैर जिम्मेदाराना व भड़काऊ बयान आज तक नहीं सुना

जम्मू, 29 अगस्‍त (आईएएनएस)। भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा। उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि इतना गैर जिम्मेदाराना और भड़काऊ बयान आज तक नहीं सुना।

शाजिया इल्मी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर बंगाल जलेगा तो देश के अन्य राज्यों में भी इसका असर देखने को मिलेगा।

भाजपा प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने कहा कि ममता बनर्जी का बयान भड़काऊ है। वो बलात्कारियों, भ्रष्टाचारियों और अपराधियों को बचाने का काम करती हैं, इसमें पुलिस, प्रशासन और शासन सभी शामिल हैं। जब उनसे मामला नहीं संभलता है तो पूरे देश में आग लगाने की भड़काऊ बात करती हैं। इस तरह का गैर जिम्मेदाराना और भड़काऊ बयान आज तक मैंने नहीं सुना।

देश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा चिट्ठी लिखने के सवाल पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि ये एक शालीनता की आवाज है। वो बहुत ही आध्यात्मिक नेचर की हैं। उन्होंने देश की बेटियों के लिए प्रार्थना की। ऐसे में हम सभी लोगों को उनके इस सोच के साथ खड़ा होना होगा।

देश की महामहिम ने बहुत ही शालीनता, संजीदगी और संवेदनशीलता के साथ अपनी बात रखी है। वो महिला, आदिवासी बेटी के साथ-साथ चैतन्य आत्मा भी हैं।

चुनावी राज्य जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के बीच हुई एलायंस को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस को घेरा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उन्होंने लाल चौक से जो तिरंगा फहराया था तो उनकी टेररिस्ट के साथ नजरे मिल गई थीं।

राहुल गांधी संविधान की प्रतियां लेकर घूम रहे हैं, लेकिन वो चाहते नहीं है कि देश के दूसरे राज्यों के लोगों को जो अधिकार मिले हैं, वो जम्मू-कश्मीर के लोगों को भी मिलें। शाजिया इल्मी ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के गठबंधन को नापाक और खतरनाक बताया।

–आईएएनएस

सीबीटी/

E-Magazine