करण टैकर ने 'बॉयज नाइट आउट' में शेयर की अपने पसंदीदा खाने की झलक

करण टैकर ने 'बॉयज नाइट आउट' में शेयर की अपने पसंदीदा खाने की झलक

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। टीवी अभिनेता करण टैकर ने अपने बॉयज नाइट आउट की एक झलक साझा की। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह सब स्वादिष्ट भोजन के बारे में था।

अभिनेता करण टैकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बॉय नाइट आउट के पल शेयर किए, जिसमें उनके पिता और जीजा भी शामिल थे। जिसे उन्होंने “बॉयज नाइट आउट” के रूप में कैप्शन दिया। उन्होंने उनके द्वारा खाए गए खाने की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपने पसंदीदा खाने की झलक शेयर की। रक्षा बंधन पर भी उन्होंने घर पर अपने शानदार डिनर की एक झलक पोस्ट की। टेबल पर बिल्कुल सही तरीके से क्रॉकरी रखी गई थी, और खाने की चीजें एक लाइन में रखी गई थीं। करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “टैकर्स में राखी डिनर… सभी आमंत्रित हैं।”

रक्षा बंधन के अवसर पर, अभिनेता ने एक तौलिया में लिपटे हुए अपनी कुछ मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी सुडौल काया दिखाई थी। उन्होंने पोस्ट को ‘बाथटब’ इमोजी के साथ कैप्शन दिया था।

इसी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए करण ने लिखा: “मेरे सभी भाइयों, बहनों को समर्पित, हैप्पी रक्षा बंधन।”

पंजाब के रहने वाले करण ने पहली बार साल 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और उनके पिता यश चोपड़ा द्वारा यश राज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित थी। फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया था।

इसके बाद उन्होंने 2009 के शो ‘लव ने मिला दी जोड़ी’ में समीर का मुख्य किरदार निभाकर अपना टीवी डेब्यू किया।

इसके बाद करण ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’, ‘पुनर्विवाह’, ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ जैसे टीवी शो में अभिनय किया।

38 वर्षीय अभिनेता ने ‘झलक दिखला जा 7’, ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’, ‘फराह की दावत’, ‘किलर कराओके अटका तो लटका’ और ‘किचन चैंपियन 5’ में भी भाग लिया है।

उन्होंने क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में एसपी अमित लोढ़ा के रूप में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसे नीरज पांडे ने बनाया और लिखा है।

–आईएएनएस

पीएसके/एएस

E-Magazine