आयुष्मान खुराना ने साबूदाना खिचड़ी को बताया 'थर्माकोल', शेयर की तस्वीर

आयुष्मान खुराना ने साबूदाना खिचड़ी को बताया 'थर्माकोल', शेयर की तस्वीर

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने खाने के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह थर्माकोल है।

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने लंचबॉक्स की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें साबूदाना खिचड़ी थी। यह खाना अभिनेता के अनुसार “थर्मोकोल” जैसी दिख रही थी। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, “साबूदाना खिचड़ी = थर्माकोल।”

बता दें कि आयुष्मान ने 15 अगस्त के अवसर पर कहा कि वह स्वयं को गहरा देशभक्त मानते हैं और विकसित भारत उनके लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने देखा है कि कैसे देश ने विश्व स्तर पर प्रगति की है।

उन्होंने कहा था, “मैं खुद को बहुत देशभक्त मानता हूं। मैं ऐसे माहौल में पला-बढ़ा हूं जहां मेरे माता-पिता ने मुझे बताया कि हमें भारतीय होने पर गर्व महसूस करना चाहिए, क्योंकि हमारे देश जैसा कोई दूसरा देश नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा था, “इस संवेदनशील उम्र में, मैं हमारे राष्ट्रीय नायकों के जीवन से बहुत प्रभावित हुआ, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़ी।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं उनकी दृढ़ता, धैर्य और मातृभूमि के प्रति बिना शर्त प्यार से अभिभूत था! मेरा स्कूल स्वतंत्रता दिवस पर ऐसे नायकों को याद करता था। हम अपनी आजादी का जश्न इस याद के साथ मनाते थे कि आजादी बहुत सारे बलिदानों के बाद हासिल की गई है।”

उन्होंने कहा, “हमें सिखाया गया था कि अपनी स्वतंत्रता को बनाए रखने के लिए सक्रिय योगदान की आवश्यकता है, और हममें से प्रत्येक को अपने-अपने तरीके से राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभानी चाहिए।”

बता दें कि आयुष्मान ने हाल ही में अपना नया गाना ‘रह जा’ रिलीज किया और बताया कि उन्हें रोमांस के सभी पहलू पसंद हैं और वह हमेशा से दिल टूटने के बारे में लिखना चाहते थे।

बड़े पर्दे पर आयुष्मान, करीना कपूर खान के साथ मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म कथित तौर पर हैदराबाद बलात्कार मामले पर आधारित है।

–आईएएनएस

आरके/एसकेपी

E-Magazine