सोनम कपूर ने बिखेरा जलवा, बोल्ड लुक से जीता लोगों का दिल

सोनम कपूर ने बिखेरा जलवा, बोल्ड लुक से जीता लोगों का दिल

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक बार फिर अपने फैशन का जलवा बिखेरा है। उन्होंने खुद को बोल्ड दिखाकर लोगों का मन मोह लिया।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में वह पाउडर पिंक शर्ट, ब्लेजर और लॉन्ग स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने सनग्लासेस लगाकर अपने लुक को और बेहतरीन बनाया।

उन्होंने लिखा, “@perniaq सीजन 2 पॉडकास्ट ड्रॉप का जश्न मना रही हूं। वाइब को न्यूनतम, बोल्ड और सहज बनाए रखने के लिए टीम को धन्यवाद।” उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी बहन रिया कपूर ने उन्हें यह लुक सुझाया था।

सोनम ने अपने बेटे वायु के जन्मदिवस पर 20 अगस्त को विंटेज कार थीम वाले केक की कई तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने टू लेयर टॉडलर फ्रेंडली, रिफाइंड शुगर फ्री चॉकलेट केक का रील बनाकर भी शेयर की थी। वीडियो में देखा गया कि केक पर नंबर 2 लिखा हुआ एक विंटेज आइस ब्लू कार थी।

बता दें कि अभिनेत्री ने अपने बेटे वायु के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा। नोट में सोनम ने कहा, “मेरा बच्चा आज दो साल का हो गया!!! हमारे प्यारे, प्यारे वायु को दूसरे जन्मदिन की शुभकामनाएं! तुम्हारी मां बनना मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। तुमने हमारे जीवन को बहुत खुशी, हंसी और आश्चर्य से भर दिया है।”

उन्होंने कहा, “तुमने हमारी दुनिया में बहुत रोशनी और खुशी लाई है, हर पल को और अधिक सुंदर और हर रिश्ते को मजबूत बनाया है। आपने अपने दादा और मेरे बीच प्यार को ऐसे तरीके से बढ़ाया है जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी। आपने अपने नानी और नाना, दादी और बाबा, काका मामा, मासी और चाचू जैसे सभी लोगों को अनफिल्टर्ड खुशी दी है।”

उन्होंने अपने बेटे के लिए आगे कहा, “आपकी मधुर आत्मा और चंचल ऊर्जा हमारे परिवार को पूरा करती है। हम आपके हमारे जीवन में होने के लिए बहुत धन्य हैं।”

सोनम ने कहा, “हम आपको शब्दों से ज्यादा प्यार करते हैं। हम उन सभी अद्भुत चीजों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जो आप हमारे जीवन में लाते रहेंगे।”

–आईएएनएस

आरके/एसकेपी

E-Magazine