मैंने अपना स्वाभाविक खेल खेला: अर्पित राणा

मैंने अपना स्वाभाविक खेल खेला: अर्पित राणा

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) में बुधवार को खेले गए मैच में पुरानी दिल्ली 6 ने वापसी करते हुए वेस्ट दिल्ली लायंस को सात विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। अर्पित राणा ने 43 गेंदों में 56 रन बनाकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

अपनी नाबाद पारी पर बोलते हुए सलामी बल्लेबाज अर्पित राणा ने कहा, “मैने अपना स्वाभाविक खेल खेला और बाउंड्री के लिए ढीली गेंदों का इंतजार किया जिसमें मुझे सफलता भी मिली।”

प्लेयर ऑफ द मैच रहे अर्पित राणा ने आगे कहा, “कोच और वरिष्ठ खिलाड़ियों ने कहा था कि, हार जीत अपनी जगह है, लेकिन सभी खिलाड़ियों को अपना शत प्रतिशत देना है और हमने वैसा ही किया। हमने अच्छी गेंदबाजी की और पहले पावरप्ले में ही मैच पर अच्छी पकड़ बनाते हुए उन्हें 141/9 पर रोक दिया।” मौजूदा सीज़न में पुरानी दिल्ली 6 की यह पहली जीत है।

ललित यादव की अगुवाई वाली पुरानी दिल्ली 6 पहले दो मैच हारने के बाद अपने तीसरे मैच में पासा पलटने के लिए पूरी तरह से तैयार थी। पहले शानदार गेंदबाजी फिर राणा की आक्रामक शुरुआत की बदौलत दिल्ली 6 ने पहले चार ओवरों में ही 40 रन बना लिए थे। चौथे ओवर में मंजीत का विकेट गिरने के बावजूद, राणा ने सनत सांगवान के साथ मिलकर लक्ष्य का पीछा जारी रखा। इस जोड़ी ने पारी को स्थिर करते हुए दूसरे विकेट के लिए 40 रन जोड़े।

सांगवान और यादव के आउट होने के बाद भी राणा ने पारी को जारी रखा बाद में वंश बेदी ने 18 गेंदों पर 30 रन बनाकर 17 गेंद रहते टीम को फिनिशिंग लाइन के पार पहुंचा दिया। टीम अब अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को सेंट्रल दिल्ली किंग्स के साथ खेलेगी।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine