जाकिर खान ने कृतिका कामरा से हुई पहली मुलाकात की बताई कहानी

जाकिर खान ने कृतिका कामरा से हुई पहली मुलाकात की बताई कहानी

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। चैट शो ‘आपका अपना जाकिर’ के होस्ट जाकिर खान ने अभिनेत्री कृतिका कामरा से हुई पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा कि जब उनकी मां को उस मुलाकात के बारे में पता चला तो उन्होंने बहुत ही मजेदार प्रतिक्रिया दी।

नए एपिसोड में इन्वेस्टिगेशन शो ‘ग्यारह ग्यारह’ की स्टार कास्ट मौजूद थी, जिसमें कृतिका, राघव जुयाल और धैर्य करवा शामिल थे। जहां उन्होंने अपने जीवन और शूटिंग के अनुभवों के कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए।

एक स्पष्ट बातचीत में जाकिर ने कहा, ”कुछ साल पहले मैं कृतिका के बारे में नहीं जानता था, क्योंकि जब उनका शो अपने चरम पर था, तब मैं घर से बाहर जा चुका था और मुझे नहीं पता था कि टेलीविजन शो में क्या हो रहा है।”

उन्होंने कहा, “फिर मैं कृतिका से मिला क्योंकि वह कॉमेडी देखती थी। मैं एक कार्यक्रम की योजना बना रहा था, और मैंने सोचा कि मैं कृतिका को अपने साथ शामिल कर सकता हूं और मैं दर्शकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हैरान था जहां लोग उसे ‘आरोही’ कहते रहे। जब मैंने अपनी मां को इसके बारे में बताया, तो उन्होंने मजाक में कहा, ‘वह तुमसे क्यों मिलेगी और बात करेगी? वह एक बड़ी स्टार है।”

बता दें कि कृतिका ने 2009 में टीवी शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में आरोही का किरदार निभाया था। इसमें करण कुंद्रा भी मुख्य भूमिका में थे।

कृतिका ने जाकिर के प्रति अपने स्नेह का इजहार करते हुए बताया कि वह जाकिर से उनके शो के बाद मंच के पीछे मिली थीं, क्योंकि वह अक्सर उनके स्टैंड-अप कार्यक्रमों में शामिल होती थीं।

इतना ही नहीं, उन्होंने जाकिर और गोपाल दत्त के साथ एक शायरी भी की।

‘आपका अपना जाकिर’ सोनी पर प्रसारित होता है।

‘ग्यारह ग्यारह’ में आकाश दीक्षित, गौतमी कपूर, नितेश पांडे, मुक्ति मोहन, बृजेंद्र काला और पूर्णेंदु भट्टाचार्य भी हैं।

यह कोरियाई ड्रामा ‘सिग्नल’ का रूपांतरण है। यह शो तीन दशकों – 1990, 2001 और 2016 की समय रेखा पर आधारित है, जिसमें रहस्य और विज्ञान के साथ-साथ रहस्यवाद का भी मिश्रण है।

करण जौहर और गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित इस सीरीज का निर्देशन उमेश बिष्ट ने किया है।

यह जी5 पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine