मैं खुद को मातृत्व के लिए तैयार कर रही हूं : देवोलीना भट्टाचार्जी

मैं खुद को मातृत्व के लिए तैयार कर रही हूं : देवोलीना भट्टाचार्जी

मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी 22 अगस्त को 38 साल की हो जाएंगी। उन्होंने अपने जन्मदिन की योजना साझा की है और खुद को मातृत्व के लिए तैयार करने के बारे में बात की। वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

इस साल अपने जन्मदिन की योजना के बारे में बात करते हुए, देवोलीना ने कहा, “मैं इस साल अपने जन्मदिन पर शूटिंग करूंगी। आमतौर पर, मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताती हूं, लेकिन इस साल, मैं इसे अपनी ‘छठी मैया की’ के साथ समय बिताने के लिए उत्साहित हूं।”

देवोलीना के लिए टीम दूसरे परिवार की तरह है। उन्होंने कहा, वे मेरे लिए दूसरे परिवार की तरह बन गए हैं, और मैं उनके साथ इस विशेष दिन को साझा करने के लिए उत्सुक हूं।

देवोलीना ने साझा किया कि उन्हें अपना जन्मदिन बेहद पसंद है। कहा, यह मेरे लिए हमेशा एक विशेष दिन रहा है। हर साल की अपनी अनूठी यादें होती हैं, लेकिन यह विशेष रूप से असाधारण लगता है। मैं इसके हर पल को संजोकर रखती हूं। मैं मातृत्व की अपनी नई यात्रा को लेकर उत्साहित हूं। मैं इसके लिए खुद को तैयार कर रही हूं।

साल की विशेष इच्छा के बारे में पूछे जाने पर देवोलीना ने साझा किया, “जब मेरी इच्छाओं की बात आती है, तो ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने परिवार के लिए अच्छे स्वास्थ्य, आशीर्वाद और प्यार की आशा करती हूं। ये वो चीजें हैं जो वास्तव में मेरे लिए मायने रखती हैं।

15 अगस्त को देवोलीना ने अपने घर पर विशेष पूजा के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर अपने पति शानवाज़ शेख की कई तस्वीरों के साथ घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था: “पवित्र पंचामृत अनुष्ठान के साथ मातृत्व की दिव्य यात्रा का जश्न मनाएं, जहां जीवन के इस खूबसूरत अध्याय के दौरान मां और उसके अजन्मे बच्चे को स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशी का आशीर्वाद देने के लिए परंपरा और प्रेम का मिश्रण होता है।”

‘छठी मैया की बिटिया” सन नियो पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एसएचके/एसकेपी

E-Magazine