भारती सिंह ने कहा, 'उन्होंने रक्षाबंधन पर अपने भाइयों को लूटा'

भारती सिंह ने कहा, 'उन्होंने रक्षाबंधन पर अपने भाइयों को लूटा'

मुंबई, 20 अगस्त (आईएएनएस)। ऐसा लगता है कि स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह अब और अमीर हो गई हैं। उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन के मौके पर उन्होंने अपने भाइयों को जमकर ‘लूटा’ है।

भारती “लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट” के सेट पर मौजूद पत्रकारों से बात कर रही थीं।

उन्होंने कहा, “मैंने बहुत कमाया। पंजाब से अपने भाइयों और यहां के कुछ भाइयों को कई तरह से लूटा। मुझे लगता है कि हमें भाइयों से उपहार की मांग नहीं करनी चाहिए क्योंकि उन्हें नहीं पता कि क्या लेना है। अगर वे नकद दें तो बेहतर है।”

इसके बाद वह फोटोग्राफरों से मजाक करती नजर आईं, जिन्होंने कहा कि वे भी उनके भाई हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन सभी को उन्हें 500 रुपए देने होंगे।

विशेष एपिसोड में, भारती कृष्णा अभिषेक को राखी बांधती और अपने अनोखे बंधन के बारे में विचार साझा करती हुई नजर आएंगी।

शो में कृष्णा ने भारती को मनोरंजन जगत में अपनी एकमात्र बहन बताया।

भारती ने कहा कि, “कृष्णा और मैं एक अनोखा बंधन साझा करते हैं। हम मंच पर और मंच से बाहर दोनों जगह लोगों को हंसाते हैं। भाई-बहनों की तरह हम एक-दूसरे को बेरहमी से चिढ़ाते हैं, लेकिन जब जरूरत होती है तो हम हमेशा मौजूद रहते हैं। हमारा रिश्ता शब्दों से परे है। हम एक-दूसरे को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं, जबकि हम चीजों को हल्के-फुल्के अंदाज में रखते हैं। हालांकि इंडस्ट्री में मेरे कई दोस्त हैं, लेकिन कृष्णा और मेरे बीच जो रिश्ता है, वह वाकई खास है।”

शेफ हरपाल सिंह सोखी द्वारा जज किए गए इस शो में एली गोनी, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, रीम शेख, जन्नत जुबैर रहमानी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, सुदेश लहरी, कश्मीरा शाह और निया शर्मा शामिल हैं।

भारती ने दिसंबर 2017 में शो होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी। दोनों यूट्यूब चैनल भारती टीवी पर ‘एलओएल पॉडकास्ट’ होस्ट करते हैं। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम गोला है, जिसका जन्म 2022 में हुआ था।

भारत की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक भारती, स्टैंडअप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” में द्वितीय रनर-अप रहीं।

इसके बाद वह ‘कॉमेडी सर्कस’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। यह पहली बार नहीं है जब भारती और कृष्णा एक साथ स्टेज शेयर कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को भी होस्ट कर चुके हैं।

भारती ने कई रियलिटी शो की मेजबानी की है, जैसे- ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 5’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 7’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 8’, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’, ‘डांस दीवाने 3’ और ‘डांस दीवाने 4’।

“लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट” कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एकेएस/एकेजे

E-Magazine