कियारा आडवाणी ने अपने 'पसंदीदा जोड़े' को सालगिरह की दी शुभकामनाएं

कियारा आडवाणी ने अपने 'पसंदीदा जोड़े' को सालगिरह की दी शुभकामनाएं

मुंबई, 20 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने माता-पिता को उनकी सालगिरह पर शुभकामनाएं दी, जिन्हें उन्होंने एक “पसंदीदा जोड़े” के रूप में टैग किया।

कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ छुट्टियों की कुछ तस्वीरें साझा कीं। कुछ तस्वीरों में उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी हैं और कुछ तस्वीरें उनके माता-पिता की शादी के दिन की हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरे पसंदीदा जोड़े को सालगिरह मुबारक।”

कियारा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2014 की कॉमेडी फिल्म “फगली” से की थी। इसके बाद उन्हें स्पोर्ट्स बायोपिक “एम.एस.” में एमएस धोनी की पत्नी का किरदार निभाते हुए देखा गया। 2016 में धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और 2018 में एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज़’ में एक यौन असंतुष्ट पत्नी की भूमिका निभाने के बाद उन्हें प्रशंसा मिली।

उन्होंने कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित 2018 की राजनीतिक एक्शन ड्रामा फिल्म “भारत अने नेनु” से अपना तेलुगु डेब्यू किया। उन्होंने शाहिद कपूर अभिनीत रोमांटिक ड्रामा “कबीर सिंह” में अपने काम से सबका ध्यान आकर्षित किया।

इसके बाद कियारा को ‘गुड न्यूज’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुगजुग जीयो’, ‘सत्यप्रेम की कथा’ और ‘शेरशाह’ जैसी फिल्मों में देखा गया, जहां उनकी मुलाकात सिद्धार्थ मल्होत्रा से हुई।

जुलाई में, सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के लिए एक रोमांटिक नोट लिखा, जो बुधवार को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं, और उन्हें ‘दयालु इंसान’ कहा।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर कियारा की एक तस्वीर साझा की। फोटो में कियारा सफेद पोशाक पहने हुए हैं और गुब्बारे की सजावट के करीब खड़ी हैं, जिस पर लिखा है: “हम आपसे प्यार करते हैं।”

सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा: “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय, तस्वीर सब कुछ कहती है। आप सबसे दयालु व्यक्ति हैं जिसे मैं जानता हूं, यहां एक साथ कई और यादें हैं।”

उन्होंने अपने पोस्ट में बी प्राक, जसलीन रॉयल और रोमी द्वारा गाए गए ट्रैक “रांझा” का संगीत दिया।

दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर में पारंपरिक रूप से शादी के बंधन में बंध गए।

कियारा की अगली तेलुगु राजनीतिक एक्शन थ्रिलर “गेम चेंजर” है, जो एस. शंकर द्वारा निर्देशित और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में राम चरण ट्रिपल रोल में हैं। उनके पास ‘वॉर 2’ भी है।

–आईएएनएस

एसएचके/एसकेपी

E-Magazine