शिवसेना नेता रामदास कदम ने भाजपा के मंत्री रवींद्र चव्हाण से मांगा इस्तीफा

शिवसेना नेता रामदास कदम ने भाजपा के मंत्री रवींद्र चव्हाण से मांगा इस्तीफा

मुंबई, 19 अगस्त (आईएएनएस)। शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता रामदास कदम ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एवं भाजपा नेता रविंद्र चव्हाण पर सोमवार को निशाना साधा। उन्होंने मुंबई-गोवा महामार्ग के काम की धीमी प्रगति को लेकर उनके इस्तीफे की मांग की है।

रामदास कदम ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा कि गणपति उत्सव मनाने के लिए लाखों लोग मुंबई से कोकण जाते हैं। पिछले साल भाजपा मंत्री रवींद्र चव्हाण ने लोगों को आश्वासन दिया था कि भक्तों को अगले साल कोई मुसीबत नहीं उठानी पड़ेगी और ऐसी व्यवस्था करेंगे कि गणपति मूर्ति ले जाने वाले लोगों को कोई बाधा नहीं आएगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले एक साल में कुछ काम नहीं हुआ है। आज भी वही स्थिति है, जो एक साल पहले थी। उस रास्ते से भगवान गणपति की मूर्ति को लेकर नहीं जाया जा सकता है। इसलिए हमने मंत्री रविंद्र चव्हाण से इस्तीफे की मांग की है।

शिवसेना नेता ने कहा कि यदि मंत्री से काम नहीं होता है, तो उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए। पिछले पांच साल से उन्होंने कोकण वासियों का मजाक उड़ाया है। चौदह साल में तो प्रभु श्री राम का वनवास भी खत्म हो गया था, लेकिन कोकण के लोगों का वनवास खत्म नहीं हुआ है।

बता दें कि रविंद्र चव्हाण महाराष्ट्र सरकार में पीडब्ल्यूडी विभाग के मंत्री हैं जबकि रामदास कदम को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का करीबी माना जाता है।

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज हो गई। राजनेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला तेज हो गया है। वहीं, रामदास कदम और रविंद्र चव्हाण के बीच हमेशा से रार देखने को मिली है।

–आईएएनएस

एससीएच/एकेजे

E-Magazine