डूरंड कप: कोलकाता में मोहन बागान बनाम ईस्ट बंगाल एफसी मैच सुरक्षा कारणों से रद्द

डूरंड कप: कोलकाता में मोहन बागान बनाम ईस्ट बंगाल एफसी मैच सुरक्षा कारणों से रद्द

कोलकाता, 17 अगस्त (आईएएनएस)। डूरंड कप के मोहन बागान और ईस्ट बंगाल एफसी के बीच रविवार को विवेकानंद युबा भारती क्रीड़ांगन में होने वाला कोलकाता डर्बी मैच शहर में अशांति की स्थिति के कारण रद्द कर दिया गया है और इसके जमशेदपुर स्थानांतरित होने की संभावना है।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में स्नातकोत्तर प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या से पूरे शहर में व्यापक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है, और नगरपालिका पुलिस के अनुसार, मुख्य चुनौतियों में से एक सुरक्षा बनाए रखना है।

सूत्रों ने आईएएनएस से पुष्टि की, “शहर में अशांति की स्थिति के कारण मोहन बागान और ईस्ट बंगाल एफसी के बीच कोलकाता डर्बी को रद्द कर दिया गया है। दोनों टीमें ग्रुप ए में एक-एक अंक साझा करेंगी। कोलकाता में होने वाले सभी मैचों को संभवतः जमशेदपुर में स्थानांतरित किया जाएगा। आधिकारिक पुष्टि शाम को होगी।”

इसमें आगे कहा गया, “टिकटों के रिफंड की प्रक्रिया 19 अगस्त, 2024 से शुरू होगी और प्रशंसक अपने खरीदे गए टिकटों को संबंधित बॉक्स ऑफिस पर ला सकते हैं, ताकि रिफंड प्रक्रिया शुरू की जा सके।”

अंक बंटवारे के बाद मोहन बागान टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गया है। लेकिन इस स्थगित डर्बी का एक पॉइंट ईस्ट बंगाल को मुश्किल स्थिति में डाल देगा। छह ग्रुप विजेता और दूसरे स्थान पर रहने वाली दो सर्वश्रेष्ठ टीमें अंतिम आठ में पहुंचेंगी।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine